Honda Shine Price
Honda Shine Price

Honda कंपनी टू व्हीलर सेगमेंट में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब है आज होंडा कंपनी की बाइक हर लोगों की पहली पसंद है. चाहे आप स्कूटर की बात कर्ण यह बाइक की होंडा की स्कूटर Honda Activa भी मार्केट में अपनी लुक और फीचर्स के बदौलत सालों से लोगो के दिलो पर राज कर रही है. चलिए आज के इस खबर के माध्यम से जानते है Honda Shine के फीचर्स के बारे में…

Honda Shine
Honda Shine

यह भी पढ़े – नए अवतार में आने वाली है Honda Shine 125, देगी 123.94cc की तगड़ा इंजन

दरअसल हम बात कर रहे है Honda कंपनी के सेकेण्ड हैण्ड Honda Shine बाइक के बारे में एक ऑनलाइन वेबसाइट है जिसका नाम है bikes4sale इस वेबसाइट पर आपको सभी तरह के सभी कंपनी के बाइक कार और स्कूटर सेकेण्ड हैण्ड वो भी बिलकुल सस्ते प्राइस में मिलेंगे. यही वेबसाइट पर एक होंडा की शाइन बाइक है जिसकी कीमत मात्र 17,000 रुपया है.

अगर इस बाइक एक बारे में बात किया अजय तो यह बाइक Honda कंपनी की है. इसकी इंजन क्षमता 125 cc है. और यह पुरानी बाइक है साल 2012 मॉडल की यह गाड़ी है. अगर आप इसे शोरूम से खरीदते है तो इसके बदले में आपको ₹ 78,003 रूपये देने होंगे लेकिन इस ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से मात्र ₹17,000 रूपये के सस्ती कीमत पर इसे आप खरीद सकते है.

यह भी पढ़े – 60 kmpl की शानदार माइलेज के साथ Honda ने लॉन्च किया Honda Shine 125, कीमत है बहुत ही कम

40kmpl से 60kmpl के बीच में यह बेहतर माइलेज देती है. 5 स्पीड गियरबॉक्स मैन्युअल है. 10.5 लीटर की तेल टंकी 114 kg पूरा बाइक का वजन 10.59 bhp की अधिकतम पॉवर देता है साथ में 11 Nm की Torque उत्पन्न करती है. 3 साल की वारंटी के साथ 42000 Km की स्टैण्डर्ड वारंटी भी दी जाती है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.