Tata Punch
Tata Punch

Nissan Magnite: इंडियन मार्किट में SUV गाड़ियां बहुत ही भारी संख्या में बीक रही है. और इसमें सबसे ज्यादा कॉम्पैक्ट और मिनी एसयूवी सेग्मेंट में बिक्री हो रही है. इस सेगमेंट में ज्यादा बिक्री होने का एक कारण यह भी है की इसमें ज्यादा माइलेज और लो-मेंटनेंस दिया जाता है. जिसके कारण लोग ज्यादा इसी को पसंद करते है.

Tata Punch
Tata Punch

यह भी पढ़ें : अगले साल तक आ जाएगा Mahindra XUV 300 का फेसलिफ्ट अपडेट, ये सब होंगे बदलाव

दोस्तों इस लिस्ट में सबसे पहला नाम एसयूवी टाटा पंच का आता है. जो की टाटा ने इसे कुछ समय पहले ही पेश किया था. एसयूवी टाटा पंच को लेकर कहा जा रहा है की बहुत ही जल्द ये सीएनजी किट के साथ भी बाजार में लॉन्च हो सकती है. मौजूदा समय में टाटा की ये गाड़ी 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन में आती है.

आपको बता दे की इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर निसान के व्हीकल का नाम आता है. जिसमे इसके दो मॉडल ही शामिल है. जिसका नाम मैग्नाइट और किक्स है. यह कार कुल 6 ट्रिम में आती है. जिसकी शुरुआती कीमत 6 लाख रुपये है. जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 11.02 लाख रुपये रखा गया है.

यह भी पढ़ें : 40 kmpl की शानदार माइलेज के साथ maruti जल्द ही उतारेगा Maruti Wagon R, मिलेंगे कई तरह के एडवांस फीचर्स

इस कार में बैठने के लिए कुल पांच सिट दिए जाते है. साथ ही Nissan Magnite में कुल 8 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम भी देखने को मिलेगा. और तो और इसमें 16 इंच का डुअल-टोन एलॉय, LED डे टाइम रनिंग लाइट्स भी दिया जाता है. वही लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है TVS की यह Electric Scooter

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.