Site icon APANABIHAR

72kmpl की जबरदस्त माइलेज देने वाली बाइक TVS Radeon, मार्केट में आते ही मचा रही धमाल अपने लुक से कर रही लोगों को आकर्षित

TVS Radeon Price

TVS Radeon Price

TVS Radeon: भारत में लोग बाइक दो चीजों को देखकर अक्सर खरीदते है पहला अच्छा माइलेज देने वाला बाइक और दूसरा लुक अगर एक ही बाइक में लोगों को दोनों चीजें मिल जाए. तो लोग हिचकते नहीं है बाइक लेने से आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है ऐसे ही एक टीवीएस के बाइक के बारे में जो बेहतर लुक के साथ बेहतर माइलेज देने में भी सक्षम है.

TVS Radeon

यह भी पढ़े – बहुत सस्ते कीमत में मिल रही है Bajaj Platina की बेहतरीन माइलेज देने वाली बाइक, कीमत इतना सस्ता की खरीदने का करेगा मन?

TVS Radeon की इंजन क्षमता स्पेसिफिकेशन

दरअसल हम जिस बाइक के बारे में बात आकर रहे है उसका नाम TVS Radeon है. इसकी इंजन क्षमता(109.7 cc) की है 72kmpl की अच्छी माइलेज देने में यह सक्षम है. 4 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स है. 113 kg कुल वजन है. 10 लीटर की मीडियम साइज़ तेल टंकी दिया गया है.

8.08 bhp पॉवर के साथ 8.7 Nm की बेहतर Torque भी उत्पन्न करती है. योप स्पीड 95kmph की है. चैन ड्राइव Transmission Type है राइडिंग रेंज 650 Km की है. कल्च Wet Multiplate है. डेढ़ लीटर की रिज़र्व फ्यूल क्षमता दी गई है जो आपको मुसीबत से बचाती है. और माइलेज के मामले में Honda Unicorn 160 को भी पीछे छोडती है.

यह भी पढ़े – मात्र ₹22,000 रूपये में अपने घर लाये TVS की दमदार बाइक TVS Apache RTR 160, देगी 70kmpl की माइलेज

और लाइट में जो मिलेंगे उनमें Pass Light होंगे. Pillion Seat के साथ Pillion Footrest भी होगा. DRLs होगी साथ ही आटोमेटिक हेडलाइट मौजूद होंगे. अगर TVS Radeon बाइक की कीमत की बात किया जाए तो यह बाइक मात्र ₹ 72,583 रूपये में मिलेगी. EMI का भी सुविधा है आप चाहे तो डाउनपेमेंट पर इस बाइक को मात्र ₹ 2,490 रूपये के मासिक क़िस्त पर खरीद सकते है.

Exit mobile version