अन्य पेट्रोलियम कंपनी जैसे भारत पेट्रोलियम , इंडियन आयल कारपोरेशन और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के तुलना में Reliance Petrol के दाम हमेशा से अधिक रहते थे. जिससे Reliance Petrol का सेल काफी कम होता है. रिलायंस को नुकसान उठाना पड़ता है. लेकिन अब Reliance ने भी अपने पेट्रोल के दाम 4 रूपये कम कर दिए है. दूसरी आयल कंपनी के मुकाबले अब Reliance भी सस्ता में पेट्रोल बेचना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़े: PAN-Aadhaar link नहीं करवाया ? अब होगा 6,000 का जुर्माना, इनकम टैक्स का नोटिस आएगा घर पर

Reliance Petrol का नया रेट

घुमारवीं में एक रिलायंस का पेट्रोल पंप है जहाँ पहले पेट्रोल के भाव 98.83 रुपया/लीटर था. लेकिन अब यहाँ पर रिलायंस ने लगभग 3 रुपया सस्ता कर दिया है. इस पेट्रोल पम्प पर अब 95.71 रुपया प्रति लीटर पेट्रोल मिल रहा है. सस्ता पेट्रोल देखते ही सुबह से ही गाड़ियों की लम्बी कतारें लग गई है.

लोगो को हुई सहूलियत

वहीँ एक और Reliance petrol pump पर 99.10 रुपया प्रति लीटर बिक रहा था. वहां भी लगभग 4 रुपया दाम करके अब 95.94 रुपया प्रति लीटर पेट्रोल बेचा जा रहा है. अन्य पेट्रोल कंपनी का पेट्रोल की तुलना में रिलायंस ने भी अब लगभग बराबर का भाव देना शरू कर दिया है जिससे लोगो को काफी आसानी होने लगी है.

यह भी पढ़े: पुरे भारत में 11 जुलाई से लागू होगा नया GST Rate, सामने आई बड़ी जानकारी, सस्ते होगी ये सारी चीजे…जानिये पूरी बात

Reliance Petrol price
Reliance Petrol price

वर्तमान में भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल का दाम 95.70 प्रति लीटर है जबकि इंडियन ऑयल के पेट्रोल का दाम 95.75 प्रति लीटर है. अब रिलायंस भी इन कम्पनी के लगभग बराबर में अपने पेट्रोल के दाम कर दिए है. घुमारवीं में रिलायंस 95.71 प्रति लीटर पेट्रोल बेच रहा है वहीँ बैरी में 95.94 रुपया प्रति लीटर पेट्रोल बेचा जा रहा है.