honda unicorn bike look
honda unicorn bike look

HondaUnicorn जपानी कंपनी होंडा मोटरकम्पनी आज के समय में भारतीय बाज़ार में वो मुकाम पर पंहुच गई है जो किसी से छुपा हुआ नहीं है. हर लोगों के दिलो पर पिछले कई वर्षो से यह कंपनी राज कर रही है. यह कम्पनी अपनी पोपुलर बाइक लेटेस्ट मॉडल के साथ लॉन्च करते रहती है.

Honda Unicorn bike
Honda Unicorn bike

यह भी पढ़े – लोगों की पहली पसंद बना Honda Unicorn 160 देती है 80kmpl का माइलेज साथ में मिलेगा 10 साल का वारंटी

होंडा कंपनी ने अपनी एक लेटेस्ट मॉडल की बाइक लॉन्च की है जिसका नाम Honda Unicorn है. और यह कम्पनी ने हाल ही में कुछ दिन पहले अपने लेटेस्ट अपडेटेड मॉडल को पेश की है. और इस मॉडल में आपको कई तरह के फीचर्स भी देखने को मिल सकते है.

अगर आप भी इस साल कोई अच्छे बाइक के तलाश में है जो आपको बेहतर माइलेज के सतह अच्छी लुक दे सके तो आपके लिए होंडा यूनिकॉर्न से बेहतर ऑप्शन कुछ नहीं हो सकता बताया जाता है की Honda Unicorn अपने फीचर्स के मामले में मालेज का बादशाह कहे जाने वाले Bajaj Platina को भी मात देती है.

यह भी पढ़े – Honda Unicorn 160 को धुल चटाने बाज़ार में आया Hero की यह बाइक, बना लोगों की पहली पसंद, देती है बेहतर माइलेज

Honda Unicorn की यह बाइक अच्छे सड़कों पर 80kmpl तक की बेहतरीन माइलेज देती है. 798 mm हाईट के साथ यह बाइक मार्केट में उपलब्ध है. इसमें 5 स्पीड गियर मैन्युअल है. करीब 7 रंगों में यह बाइक मार्केट में उपलब्ध है. इन सभी के अलावा 12.73 bhp के साथ 14 Nm की Torque भी जेनरेट करती है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.