Site icon APANABIHAR

शुरु हुई Toyota Vellfire की बुकिंग, लॉन्च डेट भी आई सामने

Toyota Vellfire

Toyota Vellfire

Toyota Vellfire: भारत के कई शहरो के कुछ टोयोटा डीलरों ने न्यू जेनरेशन वेलफायर एमपीवी के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. जो की इस बुकिंग का लोग बहुत ही दिनों से इंतजार कर रहें है. बताया जा रहा है की Toyota Vellfire को कुछ दिन पहले ही ग्लोबल मार्केट में डेब्यू किया है.

Toyota Vellfire

यह भी पढ़ें : Tata Punch की अब क्या जरुरत, मार्केट में आई 6 Airbags वाली धांसू SUV

जानकारों की माने तो मौजूदा वेलफायर का स्टॉक लगभग खत्म हो चुका है. साथ ही जिन्होंने पुराने मॉडल के लिए बुकिंग की थी. उन्हें नए Toyota Vellfire में अपग्रेड करने के लिए सुचना दिया आ रहा है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Toyota Vellfire की आधिकारिक बुकिंग अमाउंट को 2 लाख रुपये से 5 लाख रुपये है.

आपको बता दे की Toyota Vellfire की डिलीवरी सितंबर 2023 के अंत तक शुरु होने की उम्मीद है. जबकि Toyota Vellfire पूरी तरह से टोयोटा के TNGA-K मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर बना हुआ है. जो की Toyota Vellfire पुराने मॉडल की तुलना में कुछ हल्की है.

यह भी पढ़ें : Royal Enfield को धुल चटाने मार्केट में आया Yamaha नई बाइक नाम है Yamaha RX 100 लुक और कीमत जान गद-गद हो जायेंगे आप?

दोस्तों आने वाले New Generation Toyota Vellfire के स्टाईल में किसी भी तरह का कोई चेंज नही किया गया है. वही अभी तक कंपनी की तरफ से इस suv की लॉन्च होने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नही आई है. जबकि 70kmpl की शानदार माइलेज के साथ हीरो ने लॉन्च किया New Super Splendor Xtec

Exit mobile version