Site icon APANABIHAR

मात्र 9 लाख में शोरूम जैसी चमचमाती Toyota Fortuner, मार्केट में आते हो रही है बम्पर बिक्री, जाने डिटेल

Toyota Fortuner

Toyota Fortuner

Toyota Fortuner : हमारे यहाँ सबसे ज्यादा प्रसिद्द SUV गाड़ी Toyota Fortuner है. SUV सेगमेंट में सुरक्षा, स्टेटस सिंबल देने में Toyota Fortuner का कोई मुकाबला नहीं है. आप भी इनदिनों कोई भी SUV लेने का मन बना रहे है तो यह खबर आपके लिए जानकारी भरा हो सकता है.

यह भी पढ़े: मात्र 2 लाख में मिल रही है Hyundai i10, देता है 25 का माइलेज, टेस्ट ड्राइव कीजिये और सीधा घर लाइए

Toyota Fortuner resale

CarDekho पर लिस्ट हुई एक Toyota Fortuner resale का दाम मात्र 9 लाख रुपया रखा गया है. यह एक resale SUV कार है. यह 2013 की मॉडल  Toyota Fortuner 4×2 AT है. अभी यह काफी कम कीमत पर मिल रही है. गाड़ी की बाहरी और अंदरूनी कंडीशन काफी अच्छी है.

Toyota Fortuner 4×2 AT की कीमत मात्र 9.5 लाख

वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार इस Toyota Fortuner 4×2 AT की कीमत 9.5 लाख रुपया बताई जा रही है. यह कार 2,32,268 kms चल चुकी है. सिर्फ डीजल में उपलब्ध यह Toyota Fortuner एक फर्स्ट ओनर SUV है. यह पूरी तरह से आटोमेटिक है.

यह भी पढ़े: मारुती ने शुरू किया पुराना Stock clearance सेल, सस्ता हो गया Maruti Alto K10, S Presso, Wagon R और Celerio

Toyota Fortuner specification

2014 का है इस Toyota Fortuner का रजिस्ट्रेशन

इस Toyota Fortuner का रजिस्ट्रेशन साल 2014 में हुआ था. इस 7 सीटर SUV का RTO नंबर UP14 है. इसके अलावा कार की सभी बेसिक फीचर जैसे Power Steering, Power Windows Front, Air Conditioner, Heater, Adjustable Head Lights, Fog Lights Front, Anti Lock Braking System, Centeral Locking, Cd Player एक दम दुरुस्त है.

यह भी पढ़े: MG Gloster Blackstorm Review: कई सारे स्टाइलिंग अपडेट और एडवांस फीचर्स, देखें एमजी ग्लॉस्टर ब्लैकस्टॉर्म का फुल रिव्यू

देता है 12.55 kmpl का माइलेज

इस Toyota Fortuner को 5 वर्ष में EMI पर लगभग 21,850 रुपया के मासिक क़िस्त पर भी ख़रीदा जा सकता है. इसके साथ ही यह Fortuner लगभग 12.55 kmpl का माइलेज भी देती है. वाइट कलर में resale के लिए उपलब्ध इस Fortuner की insurance भी Validity भी Comprehensive है.

ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ विजिट कर सकते है : https://www.cardekho.com/used-car-details/used-Toyota-Fortuner-4×2-At-cars-Noida_5a66d351-d1df-4511-9926-0fb0b6e8d96d.htm.

Exit mobile version