Hyundai i10 resale
Hyundai i10 resale

South Korea कंपनी Hyundai का ऑटोमोबाइल सेक्टर में काफी नाम है. इसकी Hyundai i10 गाड़ी तो एक सुपरहिट गाड़ी है. न जाने कितने लाख यूनिट अभी तक Hyundai i10 resale के बिक चुके है. अगर आप भी अभी Hyundai की कोई भी कार लेने की सोच रहे है तो एक बार इस खबर को पूरा पढ़े.

यह भी पढ़े: मार्केट में तहलका मचा रहा 5.54 लाख की यह कार, बिक्री देख Alto-Punch भी हैरान

Hyundai i10 resale price

Hyundai i10 Era Petrol कार resale में अभी काफी सस्ते में मिल रही है. Resale में अभी इसकी कीमत मात्र दो लाख पांच हजार रुपया रह गया है. Hyundai i10 Era Petrol की इंटीरियर और exterior की कंडीशन काफी अच्छी है. यह 2011 की i10 मॉडल है.

जहाँ एक तरफ Maruti Wagon R पर डिस्काउंट ऑफर चल रहा है वही दूसरी तरफ Spinny पर लिस्ट हुए इस कार सारी जानकारी वहां डाली गई है. यह Hyundai i10 Era Petrol कुल 90 हजार किलोमीटर चली हुई है. इसको खरीदने से पहले आप इसका टेस्ट ड्राइव करके देख सकते है. इसके Insurance की validity जून 2024 तक है. यह एक सेकंड ओनर कार है.

यह भी पढ़े: Car Export in India: भारत के इस कार की विदेशों में हो रही खूब डिमांड, बिक्री में है सबसे आगे

Hyundai i10 resale
Hyundai i10 resale

Hyundai i10 EMI

Hyundai i10 Era Petrol का गियर सिस्टम मैन्युअल है. Engine, Road Test, Underbody और Tyre की कंडीशन काफी अच्छी है. लगभग 25 की माइलेज दे सकती है ये कार. इस 5 सीटर कार की फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 35 लीटर की है. अगर आप EMI पर लेना चाहते है तो 3 वर्ष के EMI के लिए आपको प्रति महीने 5,525 रुपया का क़िस्त देना होगा.

इस Hyundai i10 Era Petrol resale वाली कार में व्हील कवर नहीं है. और यह एलाय व्हील में उपलब्ध नहीं है. आगे वाला ब्रेक डिस्क ब्रेक है और पीछे वाला ब्रेक ड्रम ब्रेक है. यह power स्टीयरिंग के साथ 165किमी प्रति घटे के रफ़्तार से रोड पर दौड़ सकती है.