Site icon APANABIHAR

Vande Bharat Express: अब सिर्फ 5 घंटे में पहुंचेंगे पटना से रांची, किराया है मात्र 1000

Vande Bharat Express

Vande Bharat Express

Vande Bharat Express Patna To Ranchi : बिहार में इन दिनों Vande Bharat Express को लेकर काफी उत्साह है. और लोगो के लिए खुशी की बात यह है की वंदे भारत एक्सप्रेस का सफल सेकेंड ट्रायल हो गया है. जानकारी के अनुसार Vande Bharat Express का बहुत ही जल्द सारिणी को लेकर जानकारी आने वाला है.

Also read: बिहार के इन जिलों में बारिश-वज्रपात का अलर्ट, जाने 15 मई तक का मौसम

Vande Bharat Express

यह भी पढ़ें : Indian Railway: इन ट्रेन्स में मिलेगी हवाई सफर जैसी सुविधा, ‘एयर होस्टेस’ की तरह ही होंगी ‘ट्रेन होस्टेस’

Also read: बिहार के इन जिलों में 13 मई तक आंधी-बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

दोस्तों रेलवे मंत्रालय से मिली खबर के मुताबिक Vande Bharat Express सप्ताह में सिर्फ छः दिन चलेगा. यानी की मंगलवार के दिन को छोड़ कर ये सभी दिन चलेगा. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Vande Bharat Express ट्रेन पटना जंक्शन से सुबह 7 बजे खुलेगी.

Also read: बिहार के 27 जिलों में तेज आंधी के साथ होगी बारिश, जाने IMD अलर्ट

और उसके बाद Vande Bharat Express दोपहर एक बजे रांची जंक्शन पहुंचेगी. वही इसको रांची से हटिया स्टेशन तक जाने में सिर्फ 20 मिनट का समय लगेगा. यानी की हटिया स्टेशन पर Vande Bharat Express 1.20 बजे पहुंचेगी. वही दोस्तों अब इंटरसिटी के जगह चलेगी Vande Bharat Express

यह भी पढ़ें : भारत की गौरव Vande Bharat Express ट्रेन को राजधानी दिल्ली से देहरादून के लिए पीएम मोदी अपने हाथों से हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना

आपको बता दे की Vande Bharat Express हटिया स्टेशन से शाम 3:55 बजे खुलेगी. और इसके बाद Vande Bharat Express 4:10 बजे रांची स्टेशन पहुंचेगी. और यहां Vande Bharat Express पांच मिनट तक रुकेगी. फिर 4:15 बजे पटना के लिए निकलेगी.

Exit mobile version