Site icon APANABIHAR

मुकेश अम्बानी के इस शेयर का दाम है मात्र 18 रुपया, 40% का तगड़ा उछाल, करोडपति बनने का अच्छा मौका

Alok Industries Share

Alok Industries Share

Alok Industries Share : कपडा कारोबार से सम्बन्ध रखने वाली Alok Industries में Reliance Industries का 75% की हिस्सेदारी है. पिछले 22 दिन में इस Alok Industries Share के भाव में कुल 42% की धमाकेदार बढ़ोतरी हुई है. 30 मई 2023 को Alok Industries Share के भाव मात्र 12.70 रुपया था, लेकिन महज 20 से 25 दिन में ही 40% का तगड़ा रिटर्न दे चूका है.

यह भी पढ़े: खरीदिये Tata Motors Share, मालामाल होने का बेहतरीन समय, निवेशक के लगी होड़, जाने अगला Target Price

Alok Industries Share प्रॉफिट और नुकसान

Alok Industries Share टेक्सटाइल इंडस्ट्री में काफी सक्रिय है. इसका मार्केट कैपिटल 10 हजार करोड़ के आसपास है. FY22-23 के सभी चारो क्वार्टर में Alok Industries को लगातार नुकसान हो रहा है. Q1 जून 2022 में 142 करोड़ का नुकसान हुआ था, वही Q2 में 192 करोड़ का नुकसान हुआ था, साथ ही अंतिम क्वार्टर Q4 में 298 करोड़ का नुकसान हुआ था.

Alok Industries Share का होल्डिंग किसके पास कितना

शेयर होल्डिंग पैटर्न में Alok Industries Share का 75% होल्डिंग प्रोमोटर्स के पास है . रिटेल इन्वेस्टर्स 22% पर कब्ज़ा जमाये हुए है. विदेशी निवेशक भी 2% के करीब है. अभी Alok Industries Share के भाव मात्र 18 रुपया है, अगर लॉन्ग टर्म के लिए इसमे एक लाख रुपया का निवेश कर दिया जाये तो आने वाले कुछ साल में यह शेयर 1 करोड़ का रिटर्न दे सकता है.

यह भी पढ़े: 3 गुना हो जायेगा ये शेयर,1 लाख का खरीदकर रख लीजिये ये शेयर, मुफाना देख कर दिल हो जायेगा बाग-बाग

Alok Industries Share

प्रतिदिन दे रहा है अच्छा मुनाफा

पिछले 10 दिन से प्रतिदिन यह Alok Industries Share लगभग 4% से ज्यादा का उछाल दे रहा है. मार्च तिमाही रिपोर्ट के मुताबिक इसकी पैरेंट कंपनी मुकेश अम्बानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज है. जिसका Alok Industries Share में 75% का हिस्सेदारी हो चूका है.

यह भी पढ़े: 1 लाख का शेयर खरीद लीजिये, कुछ ही दिनों में हो जायेगा 2 लाख, बायर्स की लगी होड़, ऊपर जाने से पहले ख़रीदे

Alok Industries Share का भविष्य

21 फरबरी 2023 को इसका भाव मात्र 10 रुपया का था. तब से लेकर आज तक यह लगातार बढ़ते ही जा रहा है. कई निवेशक को महज 2 ही महीने में 10 लाख का प्रॉफिट काट कर निकल चुके है. अभी भी Alok Industries Share में निवेश का एक सुनहरा अवसर है. अभी का एक लाख का इन्वेस्टमेंट आने वाले 2-3 साल में 1 करोड़ का हो सकता है.

Exit mobile version