Site icon APANABIHAR

खरीदिये Tata Motors Share, मालामाल होने का बेहतरीन समय, निवेशक के लगी होड़, जाने अगला Target Price

Tata Motors Share

Tata Motors Share

Tata Motors Share पिछले 7 साल के सबसे उच्चतम स्कोर पर चला गया है. पिछले एक महीने में Tata Motors Share के भाव में 10 से 15% का जबरदस्त उछाल आया है. मई 25 के आसपास इस ऑटोमोबाइल कंपनी के शेयर के भाव 510 से निचे था, लेकिन विदेशी निवेशको और रिटेल इन्वेस्टर के भरोसे यह कंपनी अब 575 से ऊपर ट्रेड कर रहा है.

यह भी पढ़े: 3 गुना हो जायेगा ये शेयर,1 लाख का खरीदकर रख लीजिये ये शेयर, मुफाना देख कर दिल हो जायेगा बाग-बाग

Tata Motors Share 7 साल के सबसे उच्चतम दाम पर

Tata Motors में अब तो रोजाना 1 से 2% की वृद्धि होती ही है. Tata Group की यह कंपनी पिछले मार्च तिमाही में अब तक के कारोबार में सबसे ज्यादा 1 लाख करोड़ का रेवेन्यु जेनरेट किया था. रिलायंस इंडस्ट्रीज के बाद किसी एक तिमाही में एक लाख करोड़ का कारोबार करने वाली Tata Motors Share अब देश की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी बन गई है.

EV में Tata Motors का कब्ज़ा

इलेक्ट्रिक वाहन में Tata Motors ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. कई EV Tata Motors के भारत में सुपरहिट हो चुकी है. Tata Punch EV , Tata Harier , Tata Tiago.EV , Tata Nexon EV जैसे चार पहिया इलेक्ट्रिक वाहन की भारत में धड़ल्ले से सेल हो रही है. अभी Tata Punch की CNG वर्शन की टेस्टिंग भी शुरू हो चुकी है.

यह भी पढ़े: 1 लाख का शेयर खरीद लीजिये, कुछ ही दिनों में हो जायेगा 2 लाख, बायर्स की लगी होड़, ऊपर जाने से पहले ख़रीदे

Tata Motors Share

85% BUY रेटिंग के साथ Tata Motors Share

Money Control के एक रिपोर्ट के मुताबिक Tata Motors share के 85% BUY के सेंटिमेंट बन गए है. सभी छोटे – बड़े ब्रोकर Tata Motors Share को खरीदने की सलाह दे रहे है. फ़िलहाल इंडिविजुअल निवेशक में Rakesh Jhunjhunwala की सबसे बड़ी इन्वेस्टमेंट है. इनके पास Tata Motors के 1.57% शेयर है. दुसरे नंबर पर HDFC Group आता है. जिनके पास 1.21% शेयर है.

Tata Motors Share Target Price 2023

डी-स्ट्रीट के ब्रोकर JP Morgan के अनुसार Tata Motors Share का target Price 650 रुपया है. Prabhudas Lilladher के अनुसार इसका target price 605 रुपया है. Jefferies ने 700 का target दिया है. ICICI Direct ने भी 700 का target दिया है. यहाँ तक की Gaurav Bissa, VP, InCred Equities का कहना है की लॉन्ग टर्म में यह Tata Motors Share 800 रुपया के पार चला जायेगा.

Exit mobile version