Site icon APANABIHAR

KIA Seltos Facelift की एंट्री बहुत जल्द होगी भारतीय बाज़ार में फीचर्स के मामले में है Toyota Rumion की बाप जानिये…

KIA Seltos Facelift

KIA Seltos Facelift

KIA Seltos Facelift: दोस्तों यह KIA कंपनी की कार है जो अभी आंध्र प्रदेश और अनंतपुर प्लॉट में स्पांट की की गई है. कौन वही बता दे कि यह KIA Seltos Facelift कार जुलाई महीने के पहले सप्ताह में लांच हो सकती है. वहीं यह कार आपको एक नए डिजाइन में देखने को मिलेगा.

KIA Seltos Facelift

यह भी पढ़े – Bajaj Platina: केवल 26 हजार में ही मिल रहा है 96 kmpl माइलेज देने वाली बाइक, खरीदने के लिए हो रही है धक्कामुक्की

KIA Seltos Facelift कार की कीमत

बात करेंKIA Seltos Facelift कार की कीमतके बारे में तो यह कंपनी की कार की लो प्राइस 10.89 लाख है. तो वहीं यह कार की हाई प्राइस 19.65 लाख है. एवं यह कार में 5 सीटों की क्षमता है. इसलिए इसे एसयूवी कार भी कहा जाता है. और वही KIA Seltos Facelift कार में 433 लीटर का बूट स्पोर्ट लगा हुआ रहता है.

KIA Seltos Facelift कार की शानदार माईलेज

KIA Seltos Facelift: यह KIA कंपनी की कार में 1493cc से लेकर 1497cc का इंजन लगा हुआ वाले कार उपलब्ध रहेंगे. एवं बता दे की यह KIA कंपनी की कार 1 लीटर डीजल में 20.8kmpl प्रति लीटर की रफ्तार से माइलेज देगी. एवं यह कार की ट्रांसमिशन में सिर्फ ऑटोमेटिक सुविधाएं दिया जाएगा. और वहीं इस कार में 4 सिलेंडर लगा हुआ रहेगा.

यह भी पढ़े – Volvo C40 Electric SUV: सभी को दीवाना बना रहा वॉल्वो सी40 इलेक्ट्रिक SUV, फोटो हुई वायरल

KIA Seltos Facelift कार की फीचर्स

वही बात करें इस कार की फीचर्स के बारे में तो इस कार में अनेकों फीचर्स है जैसे मैं एयर बैग, एयर कंडीशर, पावर स्टीयरिंग, इत्यादि फीचर्स शामिल है. वही इस कार को Cardekho न्यूज़ चैनल के अनुसार साढ़े चार स्टार लगा हुआ है. जो कि काफी अच्छा होने का परिणाम है. एवं यह KIA कंपनी की KIA Seltos Facelift कार की फीचर्स के सामने जापानी कंपनी का Toyota Rumion कार भी फीकी पड़ रही है.

Exit mobile version