Site icon APANABIHAR

भारतीय बाजारों में तहलका मचाने को तैयार है ये गाड़ियां, मिलेगा बढ़िया माइलेज और एडवांस फीचर्स

Maruti Swift

Maruti Swift

Maruti Swift: भारतीय बाजारों में इस समय गाड़ियों को लेकर माइलेज और फीचर्स की टक्कर चल रही है. जिसमे अधिकतर कार निर्माता ऐसे गाड़ियों की लोंचिंग कर रहें है जो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस हो. और इस चीज पर ज्यादातर कंपनी काम कर रही है. साथ में कम फ्यूल कंज्यूम करें.

यह भी पढ़ें : Hero Xpulse 200 4v: रोड पर, बालू पर, खेत में, पहाड़ पर मक्खन की तरह चलता है हीरो की यह नई स्पोर्ट्स बाइक

Maruti Swift

दोस्तों जल्द ही इंडियन मार्केट में इस तरह के गाड़ियां आने वाली है जो बहुत ही कम कीमत पर बढ़िया माइलेज देगी. जो की इसकी तैयारी में दिग्गज कंपनी मारुति सुजुकी से लेकर होंडा भी शामिल है. जिसमे अभी के कारो के साथ नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल्स को अपडेट कर लाया जाएगा.

आपको बता दे की सभी के दिलों पर राज करने वाली कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) जो बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में अपने दो नए वाहन को लाने की तैयारी में है. जो की Swift और Dzire के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लॉन्च किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : E-Sprinto Amery: लॉन्च हुआ ई-स्प्रिंटों अमेरी इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स जानते ही खरीद लेंगे आप

इस लिस्ट में दूसरा नाम Honda Amaze का आता है. जो की यह कार बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय है. कंपनी ने इसे पहली बार साल 2013 में भारतीय बाजारों में लॉन्च किया था. जो की यह कार अभी तक 5.3 लाख से ज्यादा यूनिट्स की सेल हुई है. जो की अब कार की थर्ड जेनरेशन मॉडल का इंतजार हो रहा है. जबकि भारतीय बाजारों में आ गया पावरफुल Electric Cycle

Exit mobile version