Site icon APANABIHAR

IAS Success Story: बेटे की UPSC की पढाई के लिए पिता ने छोड़ा था गांव, अब बेटा बनेगा IAS

IAS Success Story

IAS Success Story

IAS Success Story: दोस्तों जब से सिविल सेवा परीक्षा 2022 का रिजल्ट आया है. उसके बाद से इसमें सफलता पाने वालों की सफलता की कहानी सामने आ रही है. उन्ही में से एक शक्स है आमिर खान जिन्होंने ने कड़ी मेहनत कर सिविल सेवा परीक्षा में 154वीं रैंक हासिल किए है.

यह भी पढ़ें : UPSC Topper Story: मेडिकल फिल्ड में थी टॉपर नौकरी छोड़कर शुरू की UPSC की तैयारी महज 22 साल की उम्र में बनी आईपीएस अधिकारी

IAS Success Story

दोस्तों आमिर खान की सफलता का सिर्फ एक ही कारण है या यु कहे की उनके सफलता के पीछे सिर्फ उनके पिता जी ने पूरा सहायता की. दोस्तों आमिर खान के पिता ने उनकी कामयाबी के लिए 20 साल पहले अपना घर, जमीन और गांव को छोड़ दिए थे. जिसका परिणाम आज सबके सामने है.

आपको बता दे की आमिर खान ने UPSC परीक्षा 2022 में 154वीं रैंक हासिल किए थे. जिसके बाद वो अपने पिता के त्याग को ब्यर्थ नही जाने दिए. जिसके बाद उनके घर में खुशी का माहोल है. और उनको बधाईयाँ देने के लिए रिश्तेदार लाइन लगा रहें है.

यह भी पढ़ें : UPSC Success Story: बस ड्राइवर के बेटे ने क्रैक की UPSC, 40 हजार रुपये महीनें का काम छोड़ करते थे तैयारी

दोस्तों आमिर खान ने तीसरे प्रयास में UPSC में सफलता पाए थे. आपके जानकारी के लिए बता दे की आमिर के पिता यूपी के सरकारी स्कूल के हेडमास्टर हैं. दोस्तों आमिर के पिता का सपना था की बेटा कुछ ऐसा करे की पुरे परिवार का नाम रोशन हो जाए.

Exit mobile version