Site icon APANABIHAR

IND vs AUS: रविंद्र जडेजा ने स्मिथ को आउट करने के साथ बनाया बहुत बड़ा रिकॉर्ड, जाने किस मामले में बने नंबर-1 गेंदबाज?

bak11

भारतीय टीम इस समय शानदार फर्म में चल रही है जिसका नमूना आप देख ही रहें है. बता दे की इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. जिसमे टीम इंडिया का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है.

आपको बता दे की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला टेस्ट मैच का पहला दिन पूरी तरह से भारत के नाम रहा जिसमें रवींद्र जडेजा का सबसे अहम योगदान रहा है. जैसा की आप सब देखे ही होंगे की जिसमें रवींद्र जडेजा की गेंदबाजी के कारण ऑस्ट्रेलिया 177 रनों के स्कोर पर सिमट गई.

सबसे अहम बात यह है की ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके. लेकिन देखा गया की 37 रनों के निजी स्कोर पर जडेजा की गेंद पर अपना विकेट गवा बैठे. जिससे टीम इंडिया की इस मैच में पकर और भी ज्यादा मजबूत हो गई.

आपके जानकारी के लिए भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज रवींद्र जडेजा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला टेस्ट मैच में विकेट लेने के साथ ही अब टेस्ट फॉर्मेट में स्टीव स्मिथ को सबसे ज्यादा बार आउट करने के मामले में पहले स्थान पर आ गए हैं.

Exit mobile version