Site icon APANABIHAR

IND vs AUS: ईशान किशन और केएस भरत में से कौन करेगा टेस्ट डेब्यू? पूर्व चयनकर्ता ने दिया जवाब

bak1 22

भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए प्रैक्टिस कर रही है. जो की आप सोशल मीडिया पर देखते ही होंगे. लेकिन जब भारतीय टीम से ऋषभ पंत बाहर हुए तब से टेस्ट टीम को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे है. की आखिर टेस्ट में विकेटकीपर कौन होगा.

अब आप यह भी जान ले की भारतीय टीम के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए दो विकेटकीपर बल्लेबाज मौजूद है. लेकिन आखिर कौन सा बल्लेबाज खेलेगा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच इसको लेकर टीम मैनेजमेंट को भी चुनना थोड़ा मुश्किल होगा.

आपको बता दे की भारतीय टीम के पास इस समय विकेटकीपर के तौर पर ईशान किशन और केएस भरत मौजूद है. बताया जा रहा है की दोनों ने अपना पिछला मैच बहुत ही शानदार खेला है. खास बात यह है की इसको लेकर BCCI के पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने अपनी राय दी है.

सबसे अहम बात यह है की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज में भारत की विकेटकीपर को लेकर पूर्व मुख्य चयनकर्ता का कहना है की केएस भरत पिछले बहुत दिनों से टीम इंडिया के साथ ट्रेवल कर रहे हैं. बता दे की उन्होंने कहा कि ईशान किशन को फिलहाल इंतजार करने की जरूरत है. उनका मानना है की केएस भरत को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका जरूर मिलेगा. 

Exit mobile version