Site icon APANABIHAR

Mohammed Siraj: बेटा को मैदान में विकेट लेता देख स्टेडियम में बैठे मां के आखों में आंसू आ गए, वायरल हुई तस्वीरें

bak 23

भारतीय के उभरता हुआ तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इन दिनों विरोधी टीम पर खूब कहर बन कर टूट रहें है. जिसका नमूना आप श्रीलंका सीरीज के साथ साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे में भी देख सकते है. जिसमे मोहम्मद सिराज की गेंद आग उगल रही थी.

Also read: बिहार इस दिन होगा बारिश, चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत

और सबसे खास बात यह है की हैदराबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ हो रहें पहले वनडे मैच को देखने के लिए भारतीय टीम के स्टार खिलाडी मोहम्मद सिराज की माँ भी आई हुई थी. जो की एक खिलाड़ी के लिए सबसे खुसी की बात है की माँ के सामने बेटा अच्छा प्रदर्शन करे और हुआ भी ऐसा ही.

Also read: बिहार में होने वाला है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

आपको बता दे की भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए शुभमन गिल के दोहरा शतक के बदौलत 349 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम सिर्फ 337 रन ही बना सकी और मैच 12 रनों से हार गई. इसमें सबसे बड़ा योगदान रहा भारतीय टीम के युवा गेंदबाज मोहम्मद सिराज का जिन्होंने इस मैच में चार विकेट लिए.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी बारिश, इन 12 जिलों के लिए अलर्ट जारी

जैसा की आप सब जानते ही होंगे की भारत का न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच राजीव गाँधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. जो की मोहम्मद सिराज का होम ग्राउंड भी है. खास बात यह है की इस मैच को देखने के लिए मोहम्मद सिराज की पूरी आई हुई थी. लेकिन जब सिराज विकेट ले रहें थे तो उनके माँ के आँखों में आशुं आ गए थे.

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

Exit mobile version