Site icon APANABIHAR

ठंड अधिक हो जाने कि वजह से कोहरा के कारण पटना-बनारस एक्स. सप्ताह में तीन दिन रद्द ये ट्रेन भी रहेगी 25 व 28 को रद्द

fghfdi

अगर आप भी बिहार से है और आप हाल में ट्रेन से कहीं यात्रा करने वाले है तो येखाबर आपके लिए जरूरी है | दोस्तों बिहार में मौसम एकाएक अपना रंग बदल ली है | और ठण्ड अधिक हो गई जिसके वजह से कोहरा के चलते रेलवे भी ट्रेन को रद्द कजर रही है या तो समय में बदलाव देखने को मिल रहा है | वहीँ बड़ी संख्या में ट्रेन कि रद्द हो जाने कि वजह से यात्रिओ कि भीड़ भी बढ़ रही है |

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच होगी बारिश, इन जिलों में बारिश की संभावना

इसीलिए दुसरे ट्रेन में जगह भी नहीं मिल पा रहा है लोगों को | दरअसल एक दिसंबर से 28 फरवरी के बीच कुछ और ट्रेनों के परिचालन में बदलाव किया गया है. रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि इस अवधि में 15125 बनारस-पटना एक्सप्रेस व 15126 मुजफ्फरपुर-पटना एक्सप्रेस सप्ताह में तीन दिन रद्द रहेगी.

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

इन ट्रेन के दिनों में पहले के अपेक्षा कमी कर दी गई है |

वहीँ इन चरों ट्रेन के मार्ग में भी परिवर्तन किया गया है |

इधर, उत्तर मध्य रेल के वीरांगना लक्ष्मीबाईकानपुर सेंट्रल रेलखंड के मध्य स्थित ऊसरगांव-काल्पी-चौराह स्टेशनों के मध्य दोहरीकरण के लिए एनआइ काम होना है. इससे 25 नवंबर को 09465 अहमदाबाद-दरभंगा एक्सप्रेस व 28 नवंबर को 09466 दरभंगा-अहमदाबाद एक्सप्रेस रद्द रहेगी.पूमरे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि दो ट्रेनें रद्द रहने के साथ चार ट्रेनों का मार्ग बदला गया है |

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

ट्रेनों का मार्ग परिवर्तन

24 से 30 नवंबर तक 11123 ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस ग्वालियर-ऊडी मोड-इटावा- कानपुर सेंट्रल के रास्ते चलेगी. यह डबरा, दतिया, वीरांगना लक्ष्मीबाई, उरई, कालपी, पोखरायां स्टेशनों पर नहीं रुकेगी.

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

29 नवंबर तक 11124 बरौनी- ग्वालियर एक्सप्रेस कानपुर सेंट्रलइटावा-ऊडी मोड-ग्वालियर के रास्ते चलेगी. यह डबरा, दतिया, वीरांगना लक्ष्मीबाई, उरई, कालपी, पोखरायां स्टेशनों पर नहीं रुकेगी.

28 नवंबर को प्रस्थान करने वाली 12521 बरौनी-एर्नाकुलम एक्सप्रेस कानपुर सेंट्रल-आगरा कैंट-वीरांगना लक्ष्मीबाई जंक्शन के रास्ते चलायी जायेगी. यह गाड़ी उरई, पोखरायां स्टेशनों पर नहीं रुकेगी.

Exit mobile version