Site icon APANABIHAR

बिहार के रेलयात्रियों के लिए तीन नई ट्रेन का तोहफा, बुकिंग शुरू, जानिए रूट और टाईमटेबल

apanabihar.com 115scscafes

बिहार के किऊल जिले से गया तक तीन नई ट्रेन का परिचालन करने जा रही है. बिहार का शेखपुरा जिला एक प्रसिद्ध जिला है . यहाँ कई ऐतिहासिक और पौराणिक धर्मस्थल है. जिसके कारण शेखपुरा को पूर्ण जंक्शन का दर्जा दे दिया गया है. चलाई गई तीनों गाडी अब डेली चलेगी. बड़े शहरों के तरफ जाने वाले यात्री इस ट्रेन के मदद से किऊल या गया पहुच कर फिर वह से महानगरों के लिए ट्रेन पकड़ सकते है.

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

गया से झाझा के लिए ट्रेन संख्या 03386 स्पेशल पैसेंजर ट्रेन जो गया से खुलकर झाझा तक जाएगी जाएगी. इसका परिचालन शुरू कर दिया गया है. दानापुर रेल मंडल इस ट्रेन की समय सारिणी तैयार कर ली है. छोटे जगहों से लोग इस गाडी के मदद से गया या फिर झाझा पहुच सकते है. फिर वहां से एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़कर दिल्ली , मुंबई या फिर बंगलोर के तरफ जा सकते है.

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

किऊल जंक्शन के गया के लिए ट्रेन नंबर 03389 एक नई पैसेंजर चलाई जा रही है. यह ट्रेन किऊल के अंदरूनी जगहों के लोगो को शहर तक पहुचने का काम करेगी. इस ट्रेन की मदद से आसानी के पटना पंहुचा जा सकता है. एक और नई ट्रेन चलाई गई है जिसकी ट्रेन संख्या 03394 है . यह ट्रेन भी एक स्पेशल पैसेंजर ट्रेन है. यह ट्रेन प्रतिदिन चलेगी.

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी
Exit mobile version