Site icon APANABIHAR

बिहार की पहली हेरोइन संचिता बासु की फिल्म रिलीज़, जानिए First Day First Show कैसी है, होगी हिट या फ्लॉप

in delhi rain 121

बिहार की टिकटोक स्टार संचिता बासु की पहली फिल्म “फर्स्ट डे फर्स्ट शो” (First Day First Show) सभी सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है. संचिता बासु इस फिल्म में मुख्या अदाकारा का रोल निभा रही है. इस फिल्म (First Day First Show) का प्रमोशन खुद साउथ इंडिया के सुपर स्टार चिरंजीवी ने किया है. बिहार की बेटी संचिता बासु की यह फिल्म साउथ इंडियन लैंग्वेज में बनी है. बिहार ही नहीं पुरे भारत के सिनेमा प्रेमी इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Also read: बिहार में अगले पांच दिनों तक होगी बारिश, जाने अपने जिले का मौसम

संचिता बासु बिहार राज्य के भागलपुर की रहने वाली है. इनको टिकटॉक पर सबसे पहले कामयाबी मिली थी. फिर टिकटॉक के बाद Instagram पर भी संचिता बासु को लगभग 2.2 मिलियन से ज्यादा प्रसंशक है. यह माउंट कार्मेल की छात्रा है. यह अभी 12 वीं में ही पढ़ती है. संचिता बासु बिहार के सहरसा के सलखुआ की रहने वाली है. साल 2019 से टिकटॉक पर विडियो बनाना शुरू किया था. देखते ही देखते संचिता बासु के लाखों फॉलोअर हो गए.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिजाज़, इन 19 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

संचिता बासु की First Day First Show के सारे गाने हिट हो चुके है. बिहार सहित भारत के सभी राज्यों के लोग फिल्म और सभी गानों को काफी पसंद कर रहे है. यह फिल्म भारत के अलावा अमेरिका के शिकागो, न्यूयॉर्क, बर्मिंघम इत्यादि जगहों पर रिलीज़ की गई है. संचिता बासु को सबसे पहले भोजपुरी फिल्म से ऑफर आये थे. लेकिन उन्होंने साउथ इंडियन सिनेमा को सबसे पहले चुना.

Also read: बिहार में मौसम हुआ कूल-कूल, पटना व इन जिलों में होगी बारिश

इस मुकाम तक पहुचने में संचिता बासु की माँ बीना राय का काफी योगदान रहा है. बता दें की विडियो का रिकॉर्डिंग खुद उसकी माँ करती थी . फिर उसको इन्टरनेट पर डालती थी. संचिता बासु की इस फिल्म का प्रमोशन खुद साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने किया है. फिल्म रिलीज़ होते ही लोगो को पसंद आने लगी. लोगो ने जब बड़े परदे पर संचिता बासु को देखा तो कहा ‘अरे ये तो बिहार की माधुरी दीक्षित है’.

Also read: बिहार के इन जिलों में  चल रही ठंडी हवा, होगी मूसलाधार बारिश

Exit mobile version