Site icon APANABIHAR

बिहार के इस रेलवे स्टेशन पर खुला देश का पहला AC रेल कोच रेस्टॉरेंट, सिर्फ 50 रुपये में मिलेगी वेज थाली

Summer Beach Vlog

बिहार के रेल यात्रियों के लिए भारतीय रेलवे ने एक बहुत ही अच्छा काम किया है. बता दे की रेल कोच रेस्टॉरेंट शुरू कर दिया है. ये रेस्टॉरेंट भारतीय रेल के नॉर्थईस्ट फ्रंटियर रेलवे (NorthEast Frontier Railway) के अधीन आने वाले बिहार के कटिहार जंक्शन रेलवे स्टेशन पर खोला गया है. बिहार के कटिहार रेलवे स्टेशन पर खोला गया ये रेल कोच रेस्टॉरेंट पूरी तरह से एयर कंडीशंड है. जानकारों की माने तो ये देश का पहला एसी रेल कोच रेस्टॉरेंट बन गया है.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी बारिश, इन 12 जिलों के लिए अलर्ट जारी

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के कटिहार रेलवे स्टेशन पर खोला गया ये एसी रेल कोच रेस्टॉरेंट 24 घंटे सेवाएं देगा. यात्रियों की पसंद को ध्यान में रखते हुए इसमें शाकाहारी और मांसाहारी, दोनों तरह का खाना उपलब्ध होगा. इसके अलावा यहां आने वाले यात्री उत्तर भारतीय और दक्षिण भारतीय व्यंजनों का भी आनंद उठा सकेंगे.

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

खास बात यह है की भारतीय रेलवे के इस रेस्टॉरेंट में मिलने वाली वेज थाली की कीमत मात्र 50 रुपये तय की गई है. कटिहार रेलवे स्टेशन पर खोले गए इस रेस्टॉरेंट को जल्द ही IRCTC, जोमैटो और स्विगी जैसे फूड ऑर्डरिंग ऐप्स पर भी लिस्ट किया जाएगा. जिससे लोग अपने घर बैठे-बैठे इस रेस्टॉरेंट के लजीज व्यंजनों का आनंद उठा सकेंगे.

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच होगी बारिश, इन जिलों में बारिश की संभावना

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी
Exit mobile version