Site icon APANABIHAR

गांधी मैदान से नीतीश कुमार बोले- हम 20 लाख रोजगार देंगे, तेजस्वी यादव ने कह दी बड़ी बात

aersagf

बिहार में अभी कुछ दिन पहले हुए सियासी उलट फेर ने सभी को चौंका कर रख दिया है. जैसा की हम सब जानते है की नितीश कुमार के नेतृत्व वाली जनता दल यूनाइटेड ने भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़ राष्ट्रीय जनता दल के साथ मिल कर गठबंधन का निर्माण कर सरकार बना ली है. 15 अगस्त के मोके पर पटना के गांधी मैदान से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहारियों के लिए नौकरी और रोजगार के क्षेत्र में बड़ी घोषणा की है.

Also read: बिहार में इस साल इन सड़कों का काम होगा पूरा, कई सड़कों पर काम जारी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहारी युवाओं को नौकरी मिलना जरूरी है चाहे नौकरी सरकारी हो या प्राइवेट. नितीश कुमार ने दंभ भरते हुए कहा दस लाख क्या चीज हम तो 20 लाख नौकरी दे दें. इसी बीच बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि यह एक एतिहासिक घोषणा की गई है. बिहार के उप मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि गांधी मैदान से नीतीश कुमार ने कहा है कि दस लाख नौकरियां दी जाएंगी, इसको आगे बढ़ाकर 20 लाख भी किया जा सकता है.

Also read: बिहार में होने वाला है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्वीटर के माध्यम से लिखतें हैं अभिभावक आदरणीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी का 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पटना के गाँधी मैदान से ऐतिहासिक ऐलान, 10 लाख नौकरियों के बाद, 10 लाख अतिरिक्त नौकरियां, दूसरी अन्य व्यवस्थाओं से भी दी जाएगी. जज़्बा है बिहारी, जुनून है बिहार, उत्तम बिहार का सपना करना है साकार.

Also read: गया से आनंद विहार के लिए चलेगी दो जोड़ी स्पेशल ट्रेन, जाने टाइमिंग

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच मिली राहत, इन जिलों में होगी बारिश
Exit mobile version