Site icon APANABIHAR

Bihar Petrol Diesel Price Today – बिहार में कहीं महंगा तो कहीं कम हुआ पेट्रोल-डीजल का दाम जानिये आपके शहर के क्या है ताजा भाव?

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 4

दोस्तों पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से लोग परेशान होकर इलेक्ट्रिक की और धीरे-धीरे शिफ्ट होते जा रहे है | वहीँ अगर हम पेट्रोल-डीजल के अभी के कीमतों के बारे में बात करें तो तेल कम्पनी के मुताबिक आज की ताज कीमत तेल कम्पनी ने जारी कर दिया है और आज कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है |

Also read: बिहार के इन 5 शहरों में बनने वाला है एयरपोर्ट, देखें जिलों का नाम

बिहार में कुछ जिलों जैसे सहरसा, मधुबनी, छपरा सहित राजधानी पटना में हलकी बढ़ोतरी देखने को मिला है | लेकिन पूर्णिया, भागलपुर, गया, सहित मुज्ज़फरपुर में कोई बदलाव नही देखा गया है | एवं अन्य सभी जिलों में पेट्रोल और डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

Also read: बिहार के इन दो जिलों में बनेगा एयरपोर्ट, जाने बिहार में कहा बनेगा एयरपोर्ट

भागलपुर, बेगूसराय, आरा, बक्सर, दरभंगा, मोतिहारी, गया, गोपालगंज, किशनगंज, नालंदा, मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, सीतामढ़ी समेत अन्य जिलों में तेल के दाम स्थिर हैं। वहीँ अगर हम पुरे बिहार की बात करें तो पुरे बिहार में तेल कम्पनी के मुताबिक सबसे अधिक सस्ता तेल हाजीपुर में किया गया है जो लगभग 7 पैसे सस्ता हुआ है | आईये ब्देखते है पुरे बिहार में किस जिले में क्या है तेल के भाव?

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में हो सकती है बारिश

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट

Exit mobile version