Site icon APANABIHAR

अच्छी खबर: पटना, गया और रक्सौल से भागलपुर-जसीडीह के लिए चलेंगी तीन स्पेशल ट्रेनें

apanabihar.com 5

अगर आप इस साल बाबा धाम जाने का मन बना रहे है तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की रेलवे रेल यात्रियों को एक से बढ़ कर एक सुविधा दे रहा है. इसी बीच श्रावणी मेले को देखते हुए कांवरियाें के लिए रेलवे श्रावणी स्पेशल ट्रेन चलाने की तैयारी में जुट गया है. जल्द ही ट्रेन चलाने की घोषणा की जायेगी. यहीं नहीं, हर रूट पर एक-एक श्रावणी स्पेशल ट्रेन चलायी जायेगी. बताया जाता है कि 14 जुलाई से लेकर 12 अगस्त तक सावन है.

Also read: बिहार में बदला मौसम मिज़ाज, इन जिलों में बारिश के आसार

हर रूट पर एक-एक श्रावणी स्पेशल ट्रेन

आपको बता दे की सावन को देखते हुए 14 जुलाई से पहले गया रेलवे स्टेशन से जसीडीह रेलवे स्टेशन के लिए श्रावणी स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू कर दिया जायेगा. इस संबंध में हाजीपुर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गया रेलवे स्टेशन, पटना रेलवे स्टेशन, रक्सौल रेलवे स्टेशन, जसीडीह, बैद्यनाथधाम और देवघर में तीर्थ यात्रियों की भीड़ को नियंत्रण करने के लिए हर रूट पर एक-एक श्रावणी स्पेशल ट्रेन चलायी जायेगी.

Also read: बिहार में शादियों में बुक करे Arya-Go की 21 कारों का काफिला, किराय 21 हजार

बताया जा रहा है की यहीं नहीं, भीड़ को देखते हुए एक से दो ट्रेनों का परिचालन किया जायेगा. सीपीआरओ ने बताया कि 14 जुलाई से पहले श्रावणी स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा कर दी जायेगी. इसके लिए सिस्टम को अपडेट करने का निर्देश दे दिया गया है.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी के बीच इन 4 जिलों में होगी बारिश, देखें IMD का रिपोर्ट

Also read: बिहार के सरकारी स्कूल में बनेगा स्वीमिंग पूल, मिलेगा तैराकी की ट्रेनिंग
Exit mobile version