Site icon APANABIHAR

अब पटना में होगा कुल चार बस स्टैंड, जाने कहां-कहां होगा निर्माण

apanabihar.com

बिहार के बस यात्रियों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की पटना के मीठापुर में स्थित बस स्टैंड को पूरी तरह से खाली कराकर उसे पूरी तरह से अब बैरिया में स्थित आईएसबीटी बस स्टैंड में शिफ्ट कर दिया गया। इसी बीच अब राजधानी पटना के बीचो-बीच गांधी मैदान के पास स्थित बांकीपुर बस स्टैंड को भी पूरी तरह से खाली आने वाले दिनों में कर दिया जाएगा। आपको बता दूं कि बांकीपुर बस स्टैंड में फाइव स्टार होटल बनाया जाएगा।

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

बताया जा रहा है की आने वाले कुछ दिनों में राजधानी पटना के कई हिस्सों में आपको चार शानदार बस स्टैंड देखने के लिए मिलेगा। अभी फिलहाल एक बस स्टैंड का निर्माण हो चुका है और कई अन्य बस स्टैंड के निर्माण की कवायद तेज है आपको बता दूं कि बैरिया स्थित अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल के बगल में ही एक और बस स्टैंड का निर्माण किया जाएगा। इसके लिए परिवहन निगम ने नगर निगम विभाग से करीब 5 एकड़ जमीन मांगी है।

Also read: बिहार में अगले पांच दिनों तक होगी बारिश, जाने अपने जिले का मौसम

जानकारों की माने तो बैरिया बस ठंड से हु नवादा गया जहानाबाद सहित कई हिस्सों के लिए 500 से अधिक बस से खुलेगी इसके अलावा उत्तर बिहार के लिए बैरिया बस अड्डा से ही बस को खोला जाएगा। इसके अलावा अगर आप आरा छपरा सिवान अरवल और सासाराम सहित पश्चिमी तरफ जाते हैं तो आपको आने वाले समय में फुलवारी शरीफ में बन रहे बस डिपो से 150 से अधिक बसों का परिचालन किया जाएगा।

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना
Exit mobile version