Site icon APANABIHAR

कोर्ट ने तेज प्रताप और ऐश्‍वर्या से अंतिम बार पूछा साथ रहोगे या नहीं? इस दिन होगा फैसला

apanabihar.com 88

बिहार के समस्तीपुर जिले के हसनपुर से राजद के विधायक तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक मामले में पटना हाई कोर्ट ने आज सुनवाई की है. अब इस मामले में कोर्ट ने दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं से पूछा है की क्या इस मामले में सुलह हो सकती है. और 28 जून को इसका जवाब मांगा है. तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने याचिका दायर कर भरणपोषण की राशि बढ़ाने की बात कही थी. बता दे की इस मामले की सुनवाई अब 28 जून को होगी.

Also read: बिहार में मौसम हुआ कूल-कूल, पटना व इन जिलों में होगी बारिश

28 जून को सुनवाई

आपके जानकारी के लिए बता दे की हाईकोर्ट के डिवीजन बेंच में न्यायधीश आशुतोष कुमार और न्यायधीश जितेन्द्र कुमार ने मामले की सुनवाई के दौरान ही 28 जून की तारीख दोनों की कॉउन्सलिंग के लिए तय की है. बताया जा रहा है की सुनवाई के दौरान कोर्ट द्वारा दोनों को आमने सामने बैठ कर उनकी राय पूछी जाएगी की क्या तेज प्रताप और ऐश्वर्या एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिजाज़, इन 19 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

गुजारा भत्ता बढ़ाने की मांग

खास बात यह है की ऐश्वर्या राय के वकील ने कोर्ट में यह बात रखी थी की ऐश्वर्या को गुजारा भत्ता के रूप में जो रुपये दिए जाते है उसे बढ़ाया जाए और 23 हजार रुपये से ज्यादा किया जाए. वहीं ऐश्वर्या ने कहा की तेज प्रताप यादव की कमाई कितनी है इसका सही से आकलन किया जाना चाहिए.

Also read: बिहार में अगले पांच दिनों तक होगी बारिश, जाने अपने जिले का मौसम

Also read: बिहार में आंधी-बारिश से दूर हुई गर्मी, इन जिलों में फिर होगी बारिश
Exit mobile version