Site icon APANABIHAR

बिहार: प्यार में मिला धोका तो बन गया बेवफा चाय वाला, प्रेमियों को बहुत ही कम कीमत में देता है चाय

apanabihar.com 83

बिहार में अक्सर सुनने को मिलता है की प्यार में धोखा खाए लोग चाय या फिर कुछ और चीज का दुकान खोल लेते है. खास बात यह है की बिहार के सासाराम में चाय की एक अनोखी दुकान है जहां बेवफा चाय वाला प्रेमी युगल को सस्ते दाम में चाय पिलाता है. युवक ने प्यार में धोखा खाने के बाद यह दुकान खोली और दुकान का नाम बेवफा चाय वाला रखा. यह दुकान दिल्ली हावड़ा नेशनल हाईवे दो पर मां ताराचंडी धाम सासाराम के सामने है. यह दुकान यहां पर पिछले दो वर्षों से चल रही है.

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

बेवफा चाय दुकान पर चाय का चुस्की

आपको बता दे की बिहार के रोहतास जिले के दिनारा इलाके का रहने वाला युवक श्रीकांत कुमार को जब प्यार में धोखा मिला तो उसने चाय की दुकान खोल ली. यहां युवक अपनी बेवफा चाय दुकान में प्रेमी युगल को सस्ते दर पर चाय उपलब्ध कराता है. यात्री जब नेशनल हाईवे दो पर स्थित मां तारा चंडी धाम सासाराम में पूजा अर्चना एवं अपनी सुख समृद्धि हेतु मन्नत मांगने पहुंचते हैं तो वहीं धाम के विपरीत में बेवफा चाय दुकान पर चाय का चुस्की लेना नहीं भूलते हैं.

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

दो वर्ष पहले खोली दुकान

बताया जा रहा है की युवक ने प्यार में धोखा खाने के बाद करीब दो वर्ष पहले मां तारा चंडी धाम सासाराम के पास यह बेवफा चाय वाला दुकान शुरू किया था. चाय की दुकान करने से पहले वह किसी लड़की से प्यार करता था लेकिन जब उसे प्यार में धोखा मिला तो उसने बेवफा चाय के नाम से दुकान खोल डाली. युवक अपनी चाय दुकान पर प्रेमी युगल को 15 रुपये में दो कप चाय पिलाता है. जबकि आम लोगों के लिए चाय की कीमत 10 रुपये प्रति कप है.

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी
Exit mobile version