Site icon APANABIHAR

साले ने जीजा की बहन से रचाई शादी, अब बताइए ये रिश्ता क्या कहलाता है?

apanabihar.com 65

बिहार में अक्सर अजीबो गरीबो शादी देखने को मिलता रहता है. खास बात यह है की इस बार बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा में एक अजब-गजब प्रेम कहानी और उसके खूबसूरत मुकाम तक पहुंचने की कहानी सामने आई है. दरअसल, एक शख्‍स अपने ही जीजा की बहन को दिल दे बैठा. दोनों लंबे अरसे से एक-दूसरे से बातचीत करते रहे. जब बातचीत नाकाफी साबित होने लगी तो उन्‍होंने शादी करने का फैसला कर लिया.

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

बताया जा रहा है की परिजनों को भी उनकी इच्‍छा के सामने अपना सिर झुकाना पड़ा. इसके बाद पुलिस स्‍टेशन में बने शिव मंदिर में लड़का और लड़की पक्ष के परिजनों की मौजूदगी में प्रेमी जोड़ा पति-पत्‍नी के बंधन में बंध गए. शादी के साथ ही जीजा और साले का संबंध भी बदल गया. कल तक दोनों में जीजा-सालेे का रिश्ता था, अब दोनों एक-दूसरे के साले बन गए.इस शादी की इलाके में चर्चा हो रही है.

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

आपके जानकारी के लिए बता दे की शादी का यह विचित्र मामला बिहटा थाना क्षेत्र का है. गोखुलपुर गांव निवासी दिनेश पासवान की 20 वर्षीय पुत्री सुधा कुमारी मनेर थाना क्षेत्र के खासपुर गांव निवासी स्‍वर्गीय गोपी पासवान के 23 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार से पिछले कई सालों से फोन के जरिए बात करती थीं. सुधा और आदित्‍य के बीच लंबे से प्रेम संबंध चला आ रहा था. इसकी जानकारी मिलने के बाद दोनों परिवार की रजामंदी से पुलिस की मौजूदगी में बिहटा थाना परिसर में बने शिव मंदिर के प्रांगण में प्रेमी जोड़े की शादी कर दी गई. सुधा आदित्य के जीजा की बहन लगती हैं. ऐसे में आदित्‍य और सुधा के प्रेम संबंधों को लेकर दोनों पक्षों के परिवारों के बीच मनमुटाव चल रहा था.

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

Also read: बिहार में इस दिन से होगी बारिश, इन 12 जिलों के लिए अलर्ट जारी
Exit mobile version