Site icon APANABIHAR

OMG! ट्रेन इंजन के नीचे बैठकर युवक पहुंचा गया जंक्‍शन, चिल्‍लाने की आवाज सुनकर ड्राइवर ने निकाला बाहर

apanabihar.com 32

सोशल मीडिया की दुनिया में इस समय एक बहुत ही अजीबो- गरीबो खबर विरल हो रहा है. एक युवक यात्री ट्रेन की इंजन के नीचे बैठकर गया रेलवे जंक्‍शन पहुंच गया. इंजन के नीचे से जब चिल्‍लाने की आवाज आई तो ट्रेन के ड्राइवर ने नीचे झांका तो भौंचक्‍के रहे गए. प्‍लेटफॉर्म पर मौजूद हर शख्‍स हैरान रह गया. आनन-फानन में युवक को वहां से बाहर निकाला गया. अचंभित करने वाली बात यह है कि युवक को कुछ नहीं हुआ था. हालांकि, इंजन के नीचे से बाहर निकालने के बाद युवक गायब हो गया. बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्‍त था.

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

आपको बता दे की गया में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. एक युवक कई किलोमीटर तक का सफर ट्रेन के इंजन के संकीर्ण जगह पर बैठकर तय कर लिया. युवक राजगीर से गया पहुंच गया. गया रेलवे जंक्‍शन पर लोगों ने ट्रेन चालक की मदद से युवक को बाहर निकाला. बाहर निकालने पर पता चला कि युवक विक्षिप्त है. हालांकि, युवक मौके से अचानक गायब हो गया. रेल पुलिस युवक के बारे में जानकारी जुटाने में जुट गई है.

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

बताया जा रहा है की 50 से 60 किलोमीटर की दूरी तय कर राजगीर होते हुए वाराणसी सारनाथ बुद्धपूर्णिमा एक्सप्रेस ट्रेन गया जंक्‍शन पहुंची थी. सोमवार अहले सुबह जैसे ही गया स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेन रुकी तभी एक युवक के चिल्लाने की आवाज इंजन के नीचे से आने लगी. जब ट्रेन के चालक ने इंजन के निचले हिस्से में झांककर देखा तो वह दंग रह गए. उन्‍होंने देखा कि एक युवक इंजन के नीचे संकड़ी जगह पर बैठा हुआ है.

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी
Exit mobile version