Site icon APANABIHAR

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के आज के दाम, जाने- बिहार के प्रमुख शहरों में आज क्या है Fuel के लेटेस्ट रेट

apanabihar.com 6

सरकारी तेल कंपनियों ने शनिवार, 4 जून के पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के नए रेट जारी कर दिए हैं. हालांकि सुबह 6 बजे जारी किए गए वाहन ईंधन (पेट्रोल-डीजल) के दाम में कोई बदलाव नहीं किया है. यानी लगातार 14वें दिन पेट्रोल-डीजल के दाम अपरिवर्तित है. गौरतलब है कि इससे पहहले 21 मई को केंद्र सरकार ने पेट्रोल पर 8 रुपये और डीजल पर 6 रुपये एक्साइज ड्यूटी कम की थी.

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

खास बात यह है की जिसके बाद पेट्रोल 9.50 रुपये और डीजल 7 रुपये प्रति लीटर सस्ता हो गया था. तब से फ्यूल के रेट स्थिर बनए हुए हैं चलिए यहां जानते हैं दिल्ली (Delhi) से महाराष्ट्र (Maharashtra) और राजस्थान (Rajasthan) तक देश के तमाम राज्यों के प्रमुख शहरो में आज 1 लीटर पेट्रोल-डीजल किस कीमत पर मिल रहा है?

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

बिहार के प्रमुख शहरों में पेट्रोल-डीजल के क्या हैं नये दाम?

आपको बता दे की बिहार की राजधानी पटना में शनिवार को पेट्रोल की कीमत 107.59 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 94.36 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं. वहीं भागलपुर में पेट्रोल के दाम 108.02 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 94.75 रुपये प्रति लीटर है. दरभंगा की बात करें तो यहां पेट्रोल की कीमत 107.91 रुपये प्रति लीटर और डीजल के दाम 94.65 रुपये प्रति लीटर है. मधुबनी में पेट्रोल की कीमत 108.67 रुपये प्रति लीटर और डीजल 95.35 रुपये प्रति लीटर पर बेचा जा रहा है.

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा
Exit mobile version