Site icon APANABIHAR

बिहार SSC में निकले बंपर पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट आज, 2187 पदों के लिए इस वेबसाइट से करें अप्लाई

apanabihar.com1 48

बिहार में सरकारी नौकरी की चाह रखने वालो के लिए बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की बिहार कर्मचारी चयन आयोग (Bihar Staff Selection Commission) ने कुछ समय पहले बंपर पदों पर भर्तियां निकाली थी. इन पदों (Bihar SSC CGL Recruitment 2022) पर आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और अब इनके लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आ गई है. वे कैंडिडेट्स जो इन पदों (Bihar Government Job) पर आवेदन करने के योग्य और इच्छुक हों, वे आज के आज इनके लिए अप्लाई कर सकते हैं. बिहार एसएससी के इन पदों (Bihar SSC Recruitment 2022) पर चयन सीजीएल परीक्षा के माध्यम से होगा. आज यानी 30 मई 2022 दिन सोमवार इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख है.

Also read: बिहार के राजगीर व भागलपुर में इतने दिनों में बनेगा एयरपोर्ट

इस वेबसाइट से करें अप्लाई –

आपको बता दे की बिहार एसएससी (Bihar Sarkari Naukri) के इन पदों (BSSC CGL Recruitment 2022) पर होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. इसके लिए आपको बिहार कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – bssc.bihar.gov.in

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी के बीच इन 4 जिलों में होगी बारिश, देखें IMD का रिपोर्ट

कौन है आवेदन के लिए योग्य –

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट का किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन करना जरूरी है. डिटेल्स जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर सकते हैं.

Also read: बिहार में बदला मौसम मिज़ाज, इन जिलों में बारिश के आसार

आवेदन शुल्क कितना देना होगा –

बिहार एसएससी के इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैंडिडेट्स को 540 रुपए शुल्क देना होगा. जबकि आरक्षित श्रेणी और पीएच कैंडिडेट्स के लिए शुल्क 135 रुपए है.

Also read: बिहार में होने वाला है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

Exit mobile version