Site icon APANABIHAR

अच्छी खबर : पटना का मीठापुर गया लाइन रेलवे ओवरब्रिज बनकर तैयार, जानें कब से भर सकेंगे फर्राटा

apanabihar.com1 39

बिहार की राजधानी पटना में रह रहे लोगों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की राजधानी वासियों को जल्द ही मीठापुर गया लाइन गुमटी के पास लगाने वाले भीषण जाम से राहत मिलने वाली है. दरअसल पटना के गया लाइन गुमटी के मीठापुर रेलवे ओवर ब्रिज का काम लगभग पूरा हो गया है. अब जल्द ही पटनावासियों को इस फ्लाईओवर की सौगात मिलने वाली है, जिससे लोगों को जाम से राहत मिलेगी.

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

जैसा की हम सब जानते है की पटना में जाम की समस्या आम है. हालांकि पिछले कुछ सालों में कई नए फ्लाईओवर और सड़कों के निर्माण से पटनावासियों को काफी हद तक जाम से निजात मिली है. इसी क्रम में पटना के मीठापुर में गया लाइन रेलवे गुमटी के पास आरओबी का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है. पुल पर पिचिंग का काम भी शुरू कर दिया गया है और बहुत ही जल्द यह फ्लाईओवर पटनावासियों को सौंप दिया जाएगा.

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

अगले महीने तक शुरू हो जाएगा आवागमन : आपको बता दे की इस ओवरब्रिज का निर्माण कार्य गया लाइन गुमटी पर मीठापुर सब्जी मंडी के पास किया जा रहा है. पुल पर धूल की सफाई कर दी गई है और पिचिंग का काम शुरू हो गया है. इस पुल का निर्माण कार्य बस अंतिम दौर में है. पुल पर काम कर रहे कारीगरों ने बताया कि इस महीने के अंत तक काम पूरा कर लिया जाएगा. यानी इस महीने के अंत होने से पहले फ्लाईओवर के सभी कार्य पूरे कर लिए जाएंगे और अगले महीने से मीठापुर गया लाइन गुमटी रेलवे ओवर ब्रिज पर आवागमन सुचारू रूप से शुरू हो जाएगा.

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच होगी बारिश, इन जिलों में बारिश की संभावना
Exit mobile version