Site icon APANABIHAR

Bihar Weather: बिहार में तेज हवा के साथ झमाझम बारिश, भीषण गर्मी से राहत

apanabihar.com1 17

बिहार के कई जिलों में दोपहर बाद अचानक से मौसम ने करवट बदल ली. भीषण गर्मी से जूझ रहे दक्षिण-पूर्व बिहार को मंगलवार को राहत मिली. जानकारों की माने तो मौसम के तेवर में अचानक से आए बदलाव के कारण बिहार के कई जिलों में तेज हवा के साथ बारिश होने लगी. इससे मौसम में ठंडकपन घुल गई और लोगों को झुलसाने वाली गर्मी से राहत मिली. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बिहार के कई हिस्‍सों में आंधी के साथ बारिश हुई है, जिससे लोगों ने राहत की सांस ली.

Also read: बिहार में अगले पांच दिनों तक होगी बारिश, जाने अपने जिले का मौसम

बताया जा रहा है की बिहार में दक्षिणी-पूर्वी हिस्‍से में मंगलवार को मौसम का मिजाज अचानक से बदल गया. आसमान में काले-काले बादल छा गए और बिजलियां चमकने लगीं. साथ ही तेज हवा भी चलने लगी. कुछ ही देर बाद झमाझम बारिश शुरू हो गई. बिहार के लखीसराय, मुंगेर, जमुई आदि जिलों में कहीं मध्‍यम दर्जे की बारिश तो तो कहीं बूंदाबांदी शुरू हो गई.

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

आपको बता दे की बिहार में बारिश और तेज ठंडी हवाओं के चलने से मौसम में ठंडकपन घुल गई, जिससे भीषण गर्मी से परेशान लोगों ने राहत की सांस ली. इस इलाके में पिछले कई दिनों से आमलोगों को झुलसाने वाली गर्मी का सामना करना पड़ रहा था. बारिश के कारण लोगों ने राहत की सांस ली.

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा
Exit mobile version