Site icon APANABIHAR

अच्छी खबर : अगले महीने से शुरू होंगे मीठापुर आरओबी पर यातायात की सुविधा लोगों को मिलेगी सहूलियत

apanabihar.com 85

बिहार वासियों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे कि राजधानी पटना स्थित मीठा पुर में बने ओवरब्रिज पर यातायात की सुविधा अगले महीने से शुरू की जा सकती है | इसका निर्माण का काम लगभग पूरा हो चूका है | इस रेलवे ओवरब्रिज के चालू हो जाने पर करबिगहिया की ओर आना-जाना बेहद आसान हो जाएगा। इसके अलावा जीपीओ, स्टेशन, गांधी मैदान की ओर आना-जाना भी सुगम होगा।

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

मीडिया रिपोर्ट की माने तो वर्तमान में भी कहीं डबल डेकर फ्लाईओवर तो कहीं अंडरपास का निर्माण चल रहा है। इसी तरह मीठापुर में गया लाइन रेलवे गुमटी के पास आरओबी का निर्माण लगभग पूरा हो चुका है। आज से पिचिंग का काम शुरू हो रहा है।

Also read: बिहार में अगले पांच दिनों तक होगी बारिश, जाने अपने जिले का मौसम

खास बात यह है की अब लगभग पूरा कर लिया गया है. हम जिस फ्लाईओवर की बात कर रहे हैं. उसके मुख्य हिस्से पर काफी पहले वाहनों का आवागमन शुरु कर दिया गया था. जबकि अब बाकी के बचे हुए हिस्से पर अगले महीने तक वाहनों के संचालन को शुरू की जाने की संभावना जताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस पुल का बचा हुआ हिस्सा लगभग बनकर तैयार हो गया है.

Also read: बिहार में मौसम हुआ कूल-कूल, पटना व इन जिलों में होगी बारिश

बताया जा रहा है की इस रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण गया लाइन गुमटी पर मीठापुर सब्जी मंडी के पास किया जा रहा है। आरओबी निर्माण करा रहे इंजीनियर ने बताया कि ढलाई को जमने के लिए पानी डालकर छोड़ा गया है। अब चार से पांच दिनों तक पानी जमा रहेगा। फिर हाल पटना गया रेल लाइन मार्ग में अप्रोच रोड बनाने के लिए फाइलिंग का काम किया जा रहा है। वहीँ आरओबी के पास पिचिंग का काम भी शुरू किया जाना है |

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

Exit mobile version