Site icon APANABIHAR

पटना में बिहार का सबसे बड़ा मॉल बनकर तैयार, जाने कहां हुआ है निर्माण और कब से हो सकता है शुरू

apanabihar.com1 31

बिहार के वैसे लोग जो मॉल में शोपिंग करना पसंद करते है. उनके लिए बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की बिहार की राजधानी पटना में बड़े बड़े मॉल खुल चुके हैं। वहीं अब बिहार के लोग मॉल में ही शॉपिंग मॉल में घूमना पसंद करते हैं। इसी बीच अब बिहार का सबसे बड़ा मॉल बनकर तैयार हो चुका है, जहां पर अब आप जल्दी घूम पाएंगे।

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश

बताया जा रहा है की बिहार का सबसे बड़ा मॉल बिहार की राजधानी पटना में बनकर तैयार हो गया है। यह बिहार का सबसे बड़ा मॉल को बिहार की राजधानी पटना में पुलिस लाइन में बनाया गया है। वही यह मॉल अपने भव्य और शानदार है। जहां पर आपको कई तरह की सुविधा देखने के लिए आने वाले समय में मिलेगा इस मॉल में आपको दुनिया भर की अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के समान भी आपको देखने के लिए मिलने वाला है।

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट

आपको बता दे की बिहार का यह मल्टीपरपज इमारत है जहां पर आपको वैक्स म्यूजियम भी देखने के लिए मिलेगा जहां पर आपको बड़े-बड़े सेलिब्रिटी के मोम के पुतले देखने के लिए मिलेंगे। इसके साथ-साथ आपको बता दूं कि इस मॉल का उद्घाटन बताया जा रहा है कि 2 हफ्तों में कर दिया जाएगा। हालांकि अब तक इस पर कोई आधिकारिक बयान निकलकर नहीं आया है लेकिन या मॉल अब लगभग बनकर तैयार हो गया है.

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

Exit mobile version