Site icon APANABIHAR

गुवाहाटी और देवघर के बीच स्पेशल ट्रेन 22 से, कटिहार, नवगछिया, मुंगेर, भागलपुर में रुकेगी ट्रेन

apanabihar.com 72

महादेव की नगरी देवघर जाने वाले यात्रियों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है. गुवाहाटी से पूर्व बिहार होते हुए झारखंड के देवघर के लिए स्पेशल ट्रेन की शुरुआत 22 मई से हो रही है. पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार के मुताबिक, कटिहार-नवगछिया-मुंगेर-भागलपुर के रास्ते गुवाहाटी और देवघर के बीच एक स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जायेगा.

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

गुवाहाटी से सुबह साढ़े आठ में खुलेगी स्पेशल ट्रेन : आपको बता दे की यह स्पेशल ट्रेन गुवाहाटी से 22 मई को खुलेगी. जबकि, देवघर से 23 मई को खुलेगी. ईसीआर के सीपीआरओ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गाड़ी संख्या 05626 गुवाहाटी-देवघर स्पेशल ट्रेन गुवाहाटी से 22 मई को सुबह 08.30 बजे खुलेगी. यह ट्रेन रात 09.25 बजे कटिहार पहुंचेगी. इसके बाद रात 10.28 बजे नवगछिया और 11.36 बजे खगड़िया पहुंचेगी.

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

सुबह सात बजे पहुंचेगी देवघर, शाम साढ़े सात में होगी रवाना : खास बात यह है की यह स्पेशल ट्रेन अगले दिन सुबह सात बजे देवघर पहुंचेगी. वापसी में यह स्पेशल ट्रेन 05625 देवघर-गुवाहाटी स्पेशल देवघर से 23 मई को शाम 07.30 बजे खुलेगी, जो अगले दिन रात 00.38 बजे खगड़िया, 01.33 बजे नवगछिया और 03.00 बजे कटिहार पहुंचेगी. यह ट्रेन शाम 16.05 बजे गुवाहाटी पहुंचेगी.

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

कई स्टेशनों पर रुकेगी देवघर-गुवाहाटी स्पेशल ट्रेन : वही देवघर-गुवाहाटी स्पेशल ट्रेन अप और डाउन में कामाख्या, रंगिया, न्यू बोगाईंगांव, न्यू कूचबिहार, न्यू जलपाईगुड़ी, किशनगंज, बारसोई, कटिहार, नवगछिया, खगड़िया, मुंगेर, भागलपुर और बांका स्टेशनों पर रूकेगी.

Exit mobile version