Site icon APANABIHAR

अच्छी खबर : बिहार में 217 करोड़ की लागत से 4 आरओबी का होगा निर्माण, जाने कहां होना है निर्माण

apanabihar.com 67

बिहार में इन दिनों शहरों को बहुत ही तेजी से विकसित किया जा रहा है. साथ ही सड़को का कार्य भी हो रहा है. बता दे की अब बिहार के शहरों में शानदार रोड रोड और ब्रिज का निर्माण किया जा रहा है। बिहार के सभी शहरों में लोगों को जाम से निजात दिलाने के लिए अब बिहार के कई शहरों में कई रोड परियोजना और ओवर ब्रिज यानी कि आरओबी का निर्माण किया जा रहा है। इसी के साथ बिहार में 217 करोड़ की लागत से चार आरओबी का निर्माण किया।

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो बिहार के दरभंगा में कुल 4 आरओबी बनाने की स्वीकृति दे दी गई है। बताया जा रहा है की आरओबी का निर्माण कुल 217 करोड़ की लागत से किए जाएंगे। उधर इसकी पुष्टि करते हुए दरभंगा के सांसद डॉ गोपाल जी ठाकुर ने बताया कि 80 करोड़ की लागत से दुनार बूटी 36 करोड़ की लागत से पंडा सराय कुंती और 101 करोड़ की लागत से दिल्ली मोर एवं बेला गुमटी के पास आरोपी यानी कि ओवरब्रिज का निर्माण की स्वीकृति मिल गई है।

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

जानकारों की माने तो बिहार के दरभंगा शहर में आरोपी यानी कि ओवरब्रिज के निर्माण होने से दरभंगा शहर के कई इलाकों में लोगों को जाम का सामना आने वाले समय में नहीं करना पड़ेगा वहीं दूसरी तरफ भारतमाला परियोजना के तहत दरभंगा में नेशनल हाईवे का नेटवर्क अभी फैलाया जा रहा है सांसद ने बताया है कि बिहार में कुल 75 सौ करोड़ की लागत से 200 किलोमीटर लंबा प्रदेश का प्रथम एक्सप्रेस वे का सौगात अमर से दरभंगा के बीच किया जाना है।

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना
Exit mobile version