Site icon APANABIHAR

बिहार के सोनू के लिए सोनू सूद ने पटना के स्कूल में की शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था, पढ़ें ट्वीट

apanabihar.com 61

इन्टरनेट की दुनिया में इस समय बिहार के सोनू का विडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. बता दे की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने अपनी शिक्षा को लेकर चिंता जताने वाले और मदद की गुहार लगाने वाले बालक सोनू कुमार के लिए अब अभिनेता सोनू सूद आगे आए हैं. सोनू सूद ने ट्वीट करके अपने अंदाज में यह जानकारी दी है. सोनू सूद ने जानकारी दी है कि बालक सोनू की पढ़ाई की व्यवस्था और हॉस्टल की व्यवस्था पटना में कर दी गयी है.

Also read: बिहार के इन 5 शहरों में बनने वाला है एयरपोर्ट, देखें जिलों का नाम

इस स्कूल में शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था : आपको बता दे की सोनू सूद ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि नालंदा निवासी किशोर सोनू कुमार की पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गयी है. बताया कि बिहटा के आइडियल इनटरनेशनल पब्लिक स्कूल में सोनू के लिए इंतजाम कर दिये गये हैं. अपने अंदाज में मदद करके जानकारी देने वाले सोनू सूद ने लिखा कि ” सोनू ने सोनू की सुन ली भाई ….स्कूल का बस्ता बांधिए.

Also read: Bihar Weather Today: आज कैसा रहेगा बिहार का मौसम?, पटना, गया समेत इन जिलों को लेकर अलर्ट जारी

सोनू ने सीएम नीतीश से मांगी थी मदद : खास बात यह है की सोनू ने जब सीएम नीतीश कुमार से पढ़ाइ की व्यवस्था करने की मांग की तो उसके बाद एक-एक करके कई नामी चेहरे सोनू की मदद के लिए आगे आए. राजनीतिक दलों से जुड़े नेता सोनू के गांव पहुंचने लगे. लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने खुद को उसका फैन बताकर वीडियो कॉल से बातचीत की. लालू पाठशाला तक चलाने की बात कही

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश

Exit mobile version