Site icon APANABIHAR

सोनू से मिलने नालंदा पहुंचे सुशील मोदी, नवोदय विद्यालय में एडमिशन व हर महीने आर्थिक सहयोग का किया वादा

apanabihar.com1 21

इन्टरनेट की दुनिया में इस समय बिहार के सोनू का विडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. बता दे की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने अपनी शिक्षा को लेकर चिंता जताने वाले और मदद की गुहार लगाने वाले बालक सोनू कुमार से भाजपा सांसद सुशील मोदी ने मुलाकात की. सुशील मोदी सोनू से मिलने के लिए नालंदा जिला अंतर्गत आने वाले गांव नीमाकौल पहुंचे. उन्होंने सोनू से बातचीत की और मिठाई खिलाकर अंगवस्त्र देकर उसका सम्मान किया. सोनू का नामांकन कराने और आर्थिक सहयोग करने की बात भाजपा नेता ने की.

Also read: बिहार इस दिन होगा बारिश, चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत

नवोदय में एडमिशन का वादा : आपको बता दे की बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी मंगलवार को सोनू के गांव पहुंचे. सोनू के घर जाकर भाजपा सांसद ने उससे बात की और उसकी जरुरतों को जाना. सोनू ने पढ़ाई के लिए स्कूल में नामांकन कराने की बात भाजपा नेता को बताई. जिसके बाद सुशील मोदी ने सोनू को भरोसा दिलाया कि वो उसका एडमिशन नवोदय विद्यालय में कराएंगे. साथ ही प्रत्येक माह 2 हजार रुपये का आर्थिक सहयोग करने का भी वादा किया.

Also read: बिहार में इस साल इन सड़कों का काम होगा पूरा, कई सड़कों पर काम जारी

हर माह दो हजार रुपये की आर्थिक मदद का वादा : खास बात यह है की सुशील मोदी सोनू को हर माह दो हजार रुपये की आर्थिक मदद करेंगे. सोनू के मैट्रिक की पढ़ाई तक ये सहयोग जारी रखेंगे. ट्वीट करके सुशील मोदी ने ये जानकारी दी है. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार के सामने अपनी पढ़ाई के लिए मदद की गुहार लगाकर सोनू सुर्खियों में आया. सीएम के सामने उसने बेबाक होकर अपनी बात रखी थी.

Also read: गया से आनंद विहार के लिए चलेगी दो जोड़ी स्पेशल ट्रेन, जाने टाइमिंग

Exit mobile version