Site icon APANABIHAR

बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज, पटना समेत इन जिलों में झमाझम बारिश

apanabihar.com1 6

बिहार के लोगों को आखिर कार गर्मी से मिलने लगा है. बता दे की बिहार की राजधानी पटना समेत राज्य के कई जिलों में झमाझम बारिश हुई। पूर्वा हवाएं चल रही है। चिल चिलाती गर्मी से लोगों को राहत मिली है। दरअसल पूरे उत्तर भारत में भीषण गर्मी से राहत मिली है। पटना में बारिश की वजह से मौसम सुहावना बना हुआ है। काफी दिनों बाद लोगों को राहत मिली है।

Also read: बिहार में बदलेगा मौसम का मिज़ाज, इन जिलों में होगी जोरदार बारिश

बिहार के दर्जनभर जिलों में बारिश : आपको बता दे की बिहार के लग भग 10 जिलों में बुधवार देर शाम से मौसम में बदलाव देखने को मिला है। राज्य के कई जगहों पर बारिश और तेज हवाओं से राहत मिली है। हालांकि आंधी की वजह से आम और लीची की फसल को नुकसान भी हुआ है। पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, सीतामढ़ी, गोपालगंज, औरंगाबाद, गया, जहानाबाद, नालंदा, नवादा और शेखपुरा के अलग-अलग स्थानों पर 30-40 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से तेज हवाएं चल रही है।

Also read: बिहार इस दिन होगा बारिश, चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत

बिहार में तीन दिनों तक राहत की उम्मीद : बताया जा रहा है की मौसम विभाग ने पहले ही इसका पूर्वानुमान जारी किया था। जिसमें बताया गया था कि मेघ गर्जन और हल्की से मध्यम स्तर की बारिश होगी। इसको लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है। बिहार के तापमान में अगले दो से तीन दिनों तक कोई खास बदलाव होने की संभावना नहीं है। तीन दिन के बाद प्रदेश के तापमान में इजाफा होगा।

Also read: Bihar Weather Today: बिहार में अचानक बिगड़ा मौसम, इन जिलों में बारिश की संभावना

Also read: गया से आनंद विहार के लिए चलेगी दो जोड़ी स्पेशल ट्रेन, जाने टाइमिंग
Exit mobile version