Site icon APANABIHAR

पाई-पाई जुटा कर सहारा इंडिया में की थी रुपए जमा, अब घिसने पड़ रहे चप्पल

apanabihar.com 1

Sahara India Investor’s Refund Status 2022 : अपने खर्चों और वित्तीय जरूरतों को सही से चलाने के लिए बचत करना बेहद जरूरी होता है। बचत करने से भविष्य में आकष्मिक जरूरतों को पूरी करने में काफी आसानी होती है. लेकिन इन अभी चीजो के बीच सहारा इंड‍िया (Sahara India) में लाखों लोगों के पैसे फंसे हुए हैं.

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच मिली राहत, इन जिलों में होगी बारिश

खास बात यह है की लाखों लोगों ने इस भरोसे सहारा में अपना पैसा निवेश किया था कि हमारा आने वाला कल बेहतर हो उन्हें उम्मीद थी कि मैच्योरिटी पीरियड के बाद कंपनी इस पैसे को वापस करेगी तो वे इस पैसे से अपने अधूरे सपने, अधूरे कार्य पूरे करेंगे, लेकिन हुआ इसका ठीक उल्टा। हू कम्पनी समय पूरा होने के बाबजूद भी पैसा वापस नहीं कर रही है |

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी के बीच इन 4 जिलों में होगी बारिश, देखें IMD का रिपोर्ट

आपको बता दे की बिहार के नालंदा ज़िले के बिहारशरीफ की रहनेवाली मालती सिन्हा ने बताया कि उन्होंने पाई-पाई जुटा कर सहारा इंडिया में रुपए जमा की थी। वो खुद भी सहारा इंडिया की एजेंट हैं। दर्जनों लोगों से करीब 14 करोड़ रुपए जमा करा चुकी हैं। बता दे की जिसमें मंथली, फिक्स और एफडी शामिल है। दो साल से ऊपर हो गया है मगर न तो ग्राहकों का और ना ही अपना पैसा मिला है। ऑफिस जा-जाकर और अधिकारियों से आरजू-मिन्नतें कर थक चुकी हूं। कोई सुनने वाला नहीं है।

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट
Exit mobile version