Site icon APANABIHAR

बिहार के पहली हेरोइन नीतू चंद्रा को हॉलीवुड सिनेमा में मिला लीद रोल, CM नितीश कुमार ने दी शुभकामनाएं

apanabihar.com2 20

बिहार की बेटी नीतू चंद्रा को हॉलीवुड फिल्म में हेरोइन का रोल करने का मौका मिला है. खास बात यह है की इससे पहले उसने बॉलीवुड के साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में कई फिल्मों में काम कर चुकीं है | वही अब वो हॉलीवुड में भी काम करेगी | ऐसा करने वाली यह बिहार की पहली ऐसी बेटी है जिसने हॉलीवुड फिल्म में अपना कदम लीड रोल के साथ रखा है |

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच होगी बारिश, इन जिलों में बारिश की संभावना

आपको बता दे की राजधानी पटना में बिहार के वर्तमान मुख्यमंत्री नितीश कुमार से की मुलाक़ात साथ ही नितीश ने दी नीतू को शुभकामनाये !

Also read: बिहार में इस दिन से होगी बारिश, इन 12 जिलों के लिए अलर्ट जारी

“प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री सुश्री नीतू चन्द्रा जी से 1 अणे मार्ग स्थित संकल्प में मुलाकात के दौरान उन्हें हॉलीवुड की फिल्म में बेहतर अभिनय करने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी. सुश्री चन्द्रा के उज्ज्वल भविष्य की कामना है”.श्री नीतीश कुमार, (मुख्यमंत्री बिहार सरकार)

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

बताते चले की पत्रकारों से बातचीत में अभिनेत्री ने कहा कि बॉलीवुड से लेकर साउथ तक उन्होंने कई फिल्में कीं, लेकिन फिर भी वो अपने आप में अधूरा महसूस कर रहीं थीं. नीतू चंद्रा श्रीवास्तव ने कहा- “मुझे एक्शन फिल्म करने का शौक बहुत पहले से था, लेकिन इंडिया में इसका मौका नहीं मिला. इस वजह से ऐसा लगता था कि कुछ अधूरा सा रह गया है.”

Exit mobile version