Site icon APANABIHAR

बिहार में निकले हेड मास्टर के बंपर पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट आज, इन आसान स्टेप्स से करें अप्लाई

apanabihar.com 76

बिहार में सरकारी नौकरी (Bihar Teacher Salary) की दूसरे राज्यों से कुछ ज्यादा ही क्रेज है। लोगों को ख्वाहिश होती है, नौकरी चाहे जैसी भी हो, सरकारी होनी चाहिए। इसके चक्कर में इंजीनियर भी फोर्थ ग्रेड इम्पलाई (Fourth Grade Employee) बनने के लिए फॉर्म भरते रहते हैं .बिहार (Bihar Sarkari Naukri) के सीनियर सेकेंडरी (Bihar School Teacher Vacanices) स्कूलों में हेड मास्टर पदों (BPSC Head Master Recruitment 2022) पर अप्लाई करने की अंतिम तारीख आज यानी 21 अप्रैल 2022 है. आज के बाद बीपीएससी (BPSC Government Job) के हेड मास्टर पदों (BPSC Head Master Jobs) पर आवेदन नही किए जा सकेंगे.

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

बताया जा रहा है की इसलिए योग्य और इच्छुक होने के बावजूद अगर आपने अभी तक किसी कारण से एप्लीकेशन न भरा हो तो अब भर दें. आज के बाद आपको ये मौका नहीं मिलेगा. बिहार लोक सेवा आयोग (Bihar Governemnt Job) के इन पदों पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है.

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

इस वेबसाइट से भरें फॉर्म : स्टेट एजुकेशन डिपार्टमेंट के अंतर्गत निकले इन पदों पर आवेदन करने के लिए बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट का पता है – bpsc.bih.nic.in ये भी जान लें कि इस रिक्रूटमेंट प्रकिया के माध्यम से बिहार के सीनियर सेकेंडरी स्कूलों में हेड मास्टर के कुल 6421 पद भरे जाएंगे.

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

अन्य जरूरी जानकारियां –

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

Exit mobile version