Site icon APANABIHAR

बिहार की सनाया यादव ने जीता मिस स्टार रॉयल टाइटल, कहा- Miss India Contest के लिए भी हूं तैयार

apanabihar.com 63

‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ एक सुंदर उदाहरण पेश किया नौलक्खा की बेटी सनाया यादव ने जो मॉडलिंग को अपना करियर बनाते हुए लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. शनिवार की रात सनाया ने राजस्थान की राजधानी पिंक सिटी जयपुर में आयोजित स्टार एंड मिस स्टार रॉयल इंडिया नेशनल प्रतियोगिता में देश के विभिन्न राज्यों से आईं 16 मॉडल प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए विनर का ताज अपने नाम किया. फाइनल राउंड के बाद जब विनर के लिए सनाया के नाम की घोषणा हुई तो पूरी गैलरी तालियों की आवाज से गूंज गई. प्रतियोगिता की जज बिग बॉस की डोनल बेस्ट ने सनाया को विनर का क्राउन पहना ट्रॉफी प्रदान की.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिजाज़, इन 19 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

आपको बता दे की सनाया यादव बिहार के मुंगेर जिला अंतर्गत नौलक्खा सफियाबाद निवासी शंभू यादव की बेटी हैं. इससे पूर्व भी सनाया पटना में आयोजित मॉडलिंग प्रतियोगिता को जीत चुकी हैं. सनाया ने बताया कि आज वह जिस मुकाम पर हैं उसमें उसके घरवालों का काफी सहयोग मिला है. सनाया ने कहा कि मुंगेर के लोग अगर इसी तरह मुझे स्पोर्ट करते रहे तो वह मिस इंडिया में बिहार का भी प्रतिनिधित्व कर सकती हूं.

Also read: बिहार के इन जिलों में  चल रही ठंडी हवा, होगी मूसलाधार बारिश

बताया जा रहा है की सनाया के जीतने पर उनके घर बधाइयां देने वालों का तांता लग लग गया है. हर कोई बेटी सनाया के साथ ही परिजनों की भी तारीफ कर रहा है, जिन्होंने समाज की परवाह किए बिना अपनी बेटी को मॉडलिंग के क्षेत्र में करियर बनाने में उसका सहयोग किया. आज सनाया को लड़कियां अपना रोल मॉडल मान रही हैं.

Also read: बिहार में मौसम हुआ कूल-कूल, पटना व इन जिलों में होगी बारिश

Also read: बिहार में अगले पांच दिनों तक होगी बारिश, जाने अपने जिले का मौसम
Exit mobile version