Site icon APANABIHAR

बिहार के मुजफ्फरपुर में खुला IOCL का मंडल कार्यालय, इन आठ जिलों को मिलेगा फायदा

apanabihar.com1 25

बिहार के लोगों के लिए यह बहुत ही खुशी की खबर है. बता दे की बिहार के मुजफ्फरपुर में आइओसीएल ने शेरपुर स्थित गैस बॉटलिंग प्लांट में नया मंडल कार्यालय खोला है, जिसके अंतर्गत आठ जिले के 343 डिस्ट्रीब्यूटर व 32 लाख उपभोक्ता आते हैं. बता दे की इन जिलों में मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, सीतामढ़ी, शिवहर, पूर्वी व पश्चिमी चंपारण शामिल हैं.

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

बिहार का तीसरा मंडल कार्यालय : जानकारों की माने तो यह बिहार का तीसरा मंडल कार्यालय है, इसका उद‍्घाटन कार्यकारी निदेशक व राज्य प्रमुख विभाष कुमार ने किया. उन्होंने बताया कि बिहार में पटना व बेगूसराय दो जगह ही मंडल कार्यालय थे. प्रतिदिन ग्राहकों की संख्या बढ़ती जा रही है, इस कारण तीसरा कार्यालय खोला गया है ताकि उत्तर बिहार के उपभोक्ता को बेहतर सेवा मिले. जल्द यह बॉटलिंग प्लांट पाइपलाइन से जुड़ेगा.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिजाज़, इन 19 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

मौके पर एलपीजी सेल्स के डीजीएम मौजूद रहे : खास बात यह है की मौके पर एलपीजी सेल्स के डीजीएम सर्वेश कुमार सिन्हा, उप प्रमुख जीएम (प्लानिंग) वीणा कुमारी, मंडल रिटेल प्रमुख सुबीर दास, मंडल एलपीजी प्रमुख (बेगूसराय) राजन रंजन, मुख्य संयंत्र प्रबंधक जितेंद्र मुर्मू, निखिल वत्स, सहित आठों जिलों के वितरक मौजूद थे.

Also read: बिहार में मौसम हुआ कूल-कूल, पटना व इन जिलों में होगी बारिश

5 केजी का छोटू लांच, 2 केजी का मुन्ना होगा लांच : आपको बता दे की कंपनी द्वारा छोटे उपभोक्ताओं को देखते हुए 5 केजी का सिलिंडर छोटू लांच हो चुका है. इसमें कॉमर्शियल की कीमत 1641 और घरेलू की कीमत 1235 रुपये है. जिसे कोई भी उपभोक्ता एक आइडी देकर ले सकते हैं. खाली होने के बाद आइओसीएल के किसी भी एजेंसी से इसे रिफिल करा सकते है.

Also read: बिहार में अगले पांच दिनों तक होगी बारिश, जाने अपने जिले का मौसम

Exit mobile version