Site icon APANABIHAR

बिहार बिजली विभाग में इन विभिन्न पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, होगी अच्छी सैलरी

apanabihar.com 48

बिहार में सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले लोगों के लिए बहुत ही अच्छी खबर. बता दे की बिहार स्टेट पावर (होल्डिंग) कंपनी लिमिटेड (BSPHCL) ने जूनियर क्लर्क और अन्य पदों (BSPHCL Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (BSPHCL Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे BSPHCL की आधिकारिक वेबसाइट bsphcl.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों (BSPHCL Recruitment 2022) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

Also read: बिहार में अगले पांच दिनों तक होगी बारिश, जाने अपने जिले का मौसम

बताया जा रहा है की इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक http://www.bsphcl.co.in/ पर क्लिक करके भी इन पदों (BSPHCL Recruitment 2022) के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक http://www.bsphcl.co.in/Docs/Recruitment/RN-10-07-04-2022.pdf के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन को भी देख सकते हैं. इस भर्ती (BSPHCL Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 185 पदों को भरा जाएगा.

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

BSPHCL Recruitment 2022 के लिए आवेदन शुल्क : आपको बता दे की आवेदन शुल्क UR, BC और EBC उम्मीदवारों के लिए ₹1000/- और बिहार अधिवास और दिव्यांग उम्मीदवारों के एससी/एसटी/महिला के लिए ₹250/- है. आवेदन शुल्क केवल ऑनलाइन भुगतान मोड के माध्यम से स्वीकार किया जाएगा.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिजाज़, इन 19 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

BSPHCL Recruitment 2022 के लिए चयन प्रक्रिया : खास बात यह है की उम्मीदवारों का चयन CBT में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा. परीक्षा के लिए न्यूनतम योग्यता अंक UR के लिए 40 प्रतिशत, BC के लिए 36.5 प्रतिशत, EBC के लिए 34 प्रतिशत और एससी / एसटी / महिला / पीएचपी (दिव्यांग) उम्मीदवारों के लिए 32 प्रतिशत होगा.

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

Exit mobile version