Site icon APANABIHAR

भागलपुर जिलें को जल्द मिलेगा ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट! इस मामले को जानें शाहनवाज हुसैन की प्रतिक्रिया

apanabihar.com 15

बिहार के भागलपुर जिले के लोगों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की भागलपुर से हवाई सेवा की शुरुआत की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन को मजबूती देने के लिए संघर्ष समिति के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन से मुलाकात की। उद्योग मंत्री ने प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों से कहा कि

Also read: बिहार के सरकारी स्कूल में बनेगा स्वीमिंग पूल, मिलेगा तैराकी की ट्रेनिंग

भागलपुर में ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट के निर्माण और हवाई उड़ानों की शुरुआत के लिए प्रयास करता रहूंगा: आपको बता दे की पहले भी भागलपुर में ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट के लिए प्रयास करता रहा हूं। उद्योग और पर्यटन क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहे बिहार को देखते हुए भागलपुर में भी ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट के निर्माण और हवाई उड़ानों की शुरुआत वक्त की बड़ी जरुरत है। प्रतिनिधि मंडल में कमल जायसवाल, डा. आनंद मिश्र, लालू शर्मा, डा. सुरेश यादव, सोनू घोष और डा. दिनेश सिंह मौजूद थे।

Also read: बिहार में होने वाला है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

बताते चले की भागलपुर के सांसद अजय मंडल की मौजूदगी में संघर्ष समिति के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि 2006 में भागलपुर का सांसद बनने के बाद से ही न जाने कितनी बार भागलपुर में ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट का निर्माण हो, इसके लिए प्रयास करता रहा हूं । खास बात यह है की उन्होंने कहा कि 2003 में जब मैं नागरिक उड्डयन मंत्री था, उसी समय भी मेरी मंशा थी और इसके लिए प्रयास किया। बाद में भी मसला संसद में उठाया, नागरिक उड्डयन मंत्री के संज्ञान में लाया।

Also read: बिहार में बदलेगा मौसम का मिज़ाज, इन जिलों में होगी जोरदार बारिश

Also read: बिहार में बदला मौसम मिज़ाज, इन जिलों में बारिश के आसार
Exit mobile version