Site icon APANABIHAR

मुखिया जी को लगा प्रेमरोगः पति और तीन बच्चों को छोड़ फरार हुई बिहार की लेडी मुखिया

apanabihar.com2 15

बिहार में अक्सर प्रेमियों को लेकर (Love Affair) अजीबोगरीब मामला सामने आते रहते है. खास बात यह है की बिहार की शादीशुदा महिला मुखिया (Lady Mukhia) को अपने पंचायत के ही एक युवक से ऐसा प्यार हो गया कि प्यार में दोनों जीने मरने का कसमें खाने लगे. खबरों की माने तो बात इतनी आगे बढ़ गई कि मुखिया ने अपना घर-परिवार तक छोड़ दिया. बता दे की अपने तीन बच्चों और ने पति को छोड़कर मुखिया घर से फरार हो गई. पहले तो परिवारवालों ने कई कयास लगाए लेकिन बाद में जब पता चला कि मामला प्यार मोहाबत से जुड़ा हुआ है तो उनके पैर तले भी जमीन सरक गई.

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

आपको बता दे की बिहार के महिला मुखिया के प्रेम-प्रसंग का यह मामला सीतामढ़ी जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र के खाप खोपराहा पंचायत की है, जहां अचानक पंचायत की मुखिया 38 वर्षीय रेखा देवी 9 मार्च को फरार हो गई. काफी खोजबीन और मशक्कत करने के बाद मुखिया पति के द्वारा स्थानीय थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है जिसमें गांव के ही तीन लोगों को आरोपित किया है.

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

मीडिया रिपोर्ट की माने तो मुखिया पति ने बताया कि दिनांक 9 मार्च को सुबह टहलने के दौरान वह गायब हो गई उसके बाद से उसने अपने पत्नी की काफी तलाश की, बावजूद वो नहीं मिली और उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ है. थक हारकर 15 मार्च को थाने में अपनी पत्नी के अपहरण होने का मामला दर्ज कराया. बता दे की कन्हौली थाने को दिये गये आवेदन में मुखिया पति ने पंचायत के ही संजय कापर और विजय कापर को आरोपी बनाया है। इनके पिता राम प्रगास कापर को भी सहयोग करने का आरोप लगाया गया है।

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

Exit mobile version