Site icon APANABIHAR

बिहार से दिल्ली तक के सफ़र होगी अब चंद घंटो में, मंत्रालय तक पहुँच चुकी है आग्रह पत्र

apanabihar.com 5 39

बिहार के लोगों के एक बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की बिहार में मेट्रो ट्रेन शुरू करने के लिए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन और पटना मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लगातार सिफारिश की जा रही है ताकि बिहार के लोगों को जल्द से जल्द मेट्रो सेवा का लाभ मिल सके। बताते चले बिहार चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रेल मंत्री से एक शानदार आग्रह किया है। अगर इस पर अमल होता है तो सभी बिहारवासियों के लिए बहुत बड़ा तोहफ़ा होगा।

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी के बीच इन 4 जिलों में होगी बारिश, देखें IMD का रिपोर्ट

बताया जा रहा है की बिहार की किस्मत जल्द बदलने वाली है | आपको बता दे की बिहार में बुलेट ट्रेन की सिफारिश रेल मंत्री से किया गया है | बिहार से दिल्ली तक का सफर लोगों के लिए आसान हो और लोग आसानी से बिहार से दिल्ली जा सके | बुलेट ट्रेन प्रस्ताव वाराणसी कि प्रस्ताव मान ली गई है | उसी में सिफारिश की जा रही है कि बिहार की भी आग्रह माननीय मंत्री मान ले |

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश

जानकारी के लिए बता दे की अगर इस प्रस्ताव पर मंत्रालय के द्वारा बेहतर जवाब मिलता है तो बिहार से दिल्ली जाना बहुत ही आसान हो जाएगा इसके साथ साथ आने जाने वाले यात्रियों को वित्तीय रूप से भी फ़ायदा मिलेगा और समय की भी बड़ी बचत होगी।

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट
Exit mobile version