Site icon APANABIHAR

ईशान किशन के बाद बिहार के इस लाल ने आईपीएल नीलामी में मचाया धमाल जानिए

apanabihar.com 58

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में बिहार के एक लाल पर रिकॉर्डतोड़ पैसों की बरसात हुई है. अब इस खिलाड़ी को आईपीएल में विराट कोहली जैसे दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज से भी ज्यादा सैलरी मिलेगी. मेगा ऑक्शन में बिहार के लाल ईशान किशन पर पैसों की ऐसी बारिश हुई जिसके बारे में शायद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा. वही आपको बात दूँ की इस बार बिहारी के कई खिलाड़ियों को आईपीएल की नीलामी में जगह दी गई है। ईशान किशन के बाद बिहार से आने वाले अनुकूल रॉय ने भी आईपीएल के टीम में शामिल होकर बिहार का गौरव बढ़ाया है।

Also read: गया से आनंद विहार के लिए चलेगी दो जोड़ी स्पेशल ट्रेन, जाने टाइमिंग

जानिए कौन है आईपीएल में धमाल मचाने वाले अनुकूल रॉय : आपको बता दे की अनुकूल राय उर्फ़ छन्नू बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले हैं. अनुकूल रॉय ने भी आईपीएल के टीम में शामिल होकर बिहार का गौरव बढ़ाया है. इस साल फरवरी में हुए निलामी में उन्हें रिटेन किया गया था. बिहार के छोटे से जिले समस्तीपुर में जन्म लेने वाले अनुकूल बिहार के दूसरे ऐसे युवा खिलाड़ी है जिन्हें टीम इंडिया अंडर-19 में शामिल किया गया था. इससे पहले ईशान किशन को चुना जा चुका है. अनुकूल हार्ड हिटर के साथ-साथ स्लो लेफ्ट आर्म स्पिनर भी है.

Also read: बिहार के राजगीर व भागलपुर में इतने दिनों में बनेगा एयरपोर्ट

दो बार की आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए अपने 25 खिलाड़ियों की लिस्ट पूरी कर ली है. टीम ने ऑक्शन से पहले चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था. ऑक्शन के पहले दिन टीम ने पांच खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा वहीं दूसरे दिन उन्होंने 16 खिलाड़ियों को खरीदा. टीम अब काफी संतुलित नजर आ रही है. अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई लेकिन ऑक्शन के बाद श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को केकेआर का कप्तान माना जा रहा है.

Also read: बिहार में बदला मौसम मिज़ाज, इन जिलों में बारिश के आसार

Also read: बिहार में भीषण गर्मी से मिली राहत, इन 12 जिलों में होगी बारिश
Exit mobile version